ट्रेंडिंगन्यूज़

परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर, पिता-बेटे की मौत, मां को किया गया अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: जानकीपुरम में बुधवार को एक ही परिवार के तीन सदस्यों को जहर दे दिया गया। बताया जा रहा है कि पति, पत्नी और बेटी ने जहर खा लिया है। स्थिति गंभीर होने पर तीनों केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर ले लिए गए हैं। अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने वहां इलाज के दौरान पिता-पुत्री को मृत घोषित कर दिया। हालांकि मां की हालत नाजुक है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जानकीपुरम के गांव सुल्तानपुर निवासी 45 वर्षीय शैलेंद्र कुमार ट्यूबवेल विभाग में जेई थे. बुधवार दोपहर शैलेंद्र, उनकी 40 वर्षीय पत्नी गीता और बेटी प्राची ने कथित तौर पर जहर खा लिया। हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर ले जाया जाता है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के अफसर ने मेरठ की युवती को बनाया हवस का शिकार, आरोपी के साथ परिजन करते हैं अवैध कारोबार

जहां डॉक्टर ने शैलेंद्र और उनकी बेटी को मृत घोषित कर दिया. हालांकि पत्नी गीता की हालत नाजुक बताई जा रही है। बता दें कि शैलेंद्र का एक 16 साल का बेटा भी है। उनका बेटा सेंट्रल एकेडमी सेक्टर 3 जानकीपुरम में पढ़ता है। इस दौरान वह स्कूल के लिए क्रिकेट खेलने इंदौर गए थे।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस जांच कर रही है, मौके से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी शैलेंद्र के घर पहुंची। घर की तलाशी ली जा रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है। पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी ओर एक ही परिवार के दो लोगों की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छाया है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button