ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने पर 5 और मामले दर्ज, कुल 9 मामले में अब तक 118 लोग गिरफ्तार

अलीगढ: जनपद के टप्पल में हुई हिंसा मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने पर वालों के खिलाफ 5 नये मामले दर्ज किये गये हैं। इस संबंध में अब तक कुल 9 मामले में दर्ज किये जा चुके हैं, जबकि कुल मिलाकर 118 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

उधर सोमवार को भारत बंद को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि भारत बंद को ध्यान में रखते हुए महानगर के कई इलाकों में विशेष पुलिस बल तैनात किया गया है। टप्पल इलाके में 2 दिन पहले फैलाई गईअराजकता को उसी दिन शांत कर दिया गया था। इस संबंध में पहले दिन चार मुकदमे दर्ज कराए गए थे और अब सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने पर 5 नये मुकदमे दर्ज कराए गये हैं। इन मामलों में 50 लोगों को पहले गिरफ्तार कर लिया गया था और 68 लोगों को अब गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- Agnipath Yojna के विरोध में भारत बंद, कई राज्यों में हाई अलर्ट, Bihar के 20 जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि कुल मिलाकर 118 लोगों को गिरफ्तार किया है। भाजपा नेता सुधीर शर्मा की गिरफ्तारी पर उन्होने कोई टिप्पणी देने से इंकार कर दिया। उन्होने बताया कि यहां 11 कोचिंग संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें आरोपियों में से 9 लोगों को जेल भेजा गया है। साथ ही कोचिंग सेंटरों को सील करने के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारी आवश्यक कार्रवाई करने में लगे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button