ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

EX MLA विजय मिश्रा के बेटे की निशानदेही पर पेट्रोल पंप से  AK-47 सहित कारतूसों का जखीरा बरामद

भदोही (यूपी): सामूहिक बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र की निशानदेही पर पुलिस ने उसके पिता के पैट्रोल पंप से एक AK-47,रायफल सहित कारतूसों को भारी जखीरा बरामद किया है। एक लाख रुपये के ईनामी रहे विष्णु मिश्र को पुलिस से हाल ही में पुणे से गिरफ्तार किया था। वह इस समय पुलिस रिमांड पर है।

भदोही की गोपीगंज कोतवाली पुलिस के मुताबिक पूर्व एमएलए विजय मिश्रा का गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र  के अमवा में पैट्रोल पंप है। विष्णु मिश्र से हुई पूछताछ के बाद उसे साथ लेकर जब उसके पिता के पैट्रोल पंप पर छापेमारी की गयी तो वहां से पुलिस को एक AK-47 रायफल, AK-47 की चार मैगजीन, 375 कारतूस, 9एमएम पिस्टल के 9 कारतूस बरामद हुए। पूर्व एमएलए विजय मिश्रा इस समय आगरा जेल में बंद है। उनके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 70 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़े- Prayagraj News: शव के लिए नहीं मिली एम्बुलेंस तो 25 KM तक कंधे पर ढोया बेटे का शव

गोपीगंज कोतवाली पुलिस का कहना है कि वाराणसी की रहने वाले एक गायिका ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्र व एक अन्य के खिलाफ जनवरी, 2014 से दिसम्बर, 2015 तक के बीच कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया था। इस मामले में विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा सहित तीन लोगों के खिलाफ अक्टूबर, 2020 में सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विष्णु मिश्रा भाग कर पुणे चला गया था। उसकी गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

विष्षु मिश्रा को हाल ही में गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसके पिता किसी अन्य मामले में पहले से ही आगरा जेल में बंद हैं। आपराधिक व दबंग छवि रखने वाले विजय मिश्रा 2017 में निषाद पार्टी से विधायक रहे हैं, लेकिन 2018 में उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण पार्टी से निकाल दिया गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button