ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

तिरुपति बालाजी दर्शन को गईं अभिनेत्री अर्चना गौतम से अभद्रता, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

मुंबई/मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली फिल्म अभिनेत्री व कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अर्चना ने खुद इस वीडियो को जारी कर आंध्र प्रदेश सरकार से सहायता मांगकर सुरक्षा देने और बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अभिनेत्री अर्चना गौतम ने बताया कि मंदिर में प्रवेश पाने के लिए उन्होने टिकट पहले से ही खरीद लिया था, लेकिन टिकट पर यह नहीं लिखा था कि वे कितने बजे तक दर्शन कर सकती हैं। अभिनेत्री का  आरोप है कि वह रविवार को दोपहर 12:30 बजे तिरुपति बालाजी के दर्शन करने गयीं तो वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने उन्हें तिरुपति बालाजी दर्शन रोक दिया। कर्मचारियों ने उनसे दर्शन के लिए ₹10000 की डिमांड कर दी, जिस पर अर्चना गौतम का पारा हाई हो गया और उसने वहां पर इसके खिलाफ आवाज उठी और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

यह भी पढेंः लखनऊ के होटल में लगी आग, दो की मौत, 10 लोग अस्पताल में दाखिल, बचाव-राहत कार्य जारी

अर्चना गौतम जब वीडियो बना रही थीं, तो अपने भ्रष्टाचार की पोल खुलते देख वहां मौजूद मंदिर कर्मचारियों ने अर्चना गौतम के साथ बदतमीजी की गई और महिला कर्मियों ने उन्हें धक्का देकर मंदिर से बाहर निकाल दिया गया। इससे पूर्व भी अर्चना गौतम के साथ में वहां इस तरह घटना हुई थी, तब भी अर्चना ने वहां थाने में तहरीर देकर इसकी जानकारी दी थी, लेकिन बाद में मंदिर कर्मचारियों-सुरक्षा गार्डों से माफीनामा कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया था।

एक बार फिर रविवार को अर्चना गौतम के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में वहां के कर्मचारियों ने पहले की भांति ही व्यवहार किया। इस बार उनके साथ किये गये दुर्व्यवहार को वीडियो वायरल होने से मंदिर प्रबंधन की काफी फजीहत हो रही है। आपको बता दें कि अर्चना गौतम मेरठ की रहने वाली है और वह मेरठ जनपद की विधानसभा विधान सभी सीट हस्तिनापुर से कांग्रेस की प्रत्याशी के रुप में विधान सभा का चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button