खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Samrat Prithviraj फ्लॉप होने के बाद सड़कों पर दिखें Akshay Kumar, तेजी से वायरल हो रही Video

बॉलीवुड Akshay Kumar इन दिनों अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर सुर्खियों में हुए बने हैं। इस महीने रिलीज हुई उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप गई। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को सिनेमाघरों में इतने कम दर्शक देखने गए हैं कि बहुत जगह फिल्म के शोज तक कैंसिल करने पड़े।

इस बीच अक्षय कुमार का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।, जिसमें Akshay Kumar मुंबई की सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ उनके सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड और मुंबई पुलिस भी दौड़ लगा रही है। दरअसल अक्षय कुमार रविवार सुबह मुंबई पुलिस के एक इवेंट में पहुंचे। इस इवेंट का आयोजन मरीन ड्राइव पर किया गया।

Akshay Kumar

इस दौरान अक्षय कुमार ने न केवल मीडिया से बात की। बल्कि साइकिल भी चलाई और दौड़ भी लगाई है। वहीं अक्षय कुमार की सुरक्षा के लिए उनके बॉडीगार्ड और मुंबई पुलिस के जवान भी दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में अक्षय कुमार को ब्लैक हुडी और शॉर्ट में देखा जा सकता है कि वह सड़क पर दौड़ लगा रहे हैं। उनके साथ गार्ड और मुंबई पुलिस के जवान भी दौड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Father’s Day को यादगार बनाने के लिए अपनाएं यह तरीके, पिता को मिलेगी ढेरों खुशियां

बात करें फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की तो यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई। अब खबर है कि सम्राट पृथ्वीराज अक्षय कुमार की इस साल की दूसरी फ्लॉप फिल्म बन गई है

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button