ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

फिरोजाबाद में प्रेम संबंधों से गुस्सायें पिता ने आरी से काट डाला बेटी की गला

फिरोजाबाद: थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला तिलक नगर में रहने वाले एक पिता को अपनी बेटी के प्रेम संबंधों को पता चलने पर वह इतना नाराज हुआ कि आरी से गली काटकर अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर दिया है।
बताया गया है कि मोहल्ला तिलक नगर में रहने वाले मनोज राठौर की 19 वर्षीया बेटी रुचि राठौर के एटा में रहने वाले सुधीर नाम के किसी युवक के साथ से प्रेम संबंध हो गये थे। जब इस बात का पता मनोज राठौर को चला तो उसने अपनी बेटी रुचि को समझाते हुए उस युवक से अपने प्रेम संबंध तोड़ने पर जोर डाला, लेकिन रुचि ने किसी भी सूरत में अपने प्रेम संबंध समाप्त करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़े- हामिद अंसारी ने की थी पाक पत्रकार को बुलाने की सिफारिश, नहीं बुलाया तो 20 मिनट ही कार्यक्रम में रुके थे

इसके बाद मनोज राठौर को इतना गुस्सा आया कि शुक्रवार सुबह वह घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रही बेटी के पास पहुंचा और कमरा अंदर से बंद करके आरी से उसका गला काट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। रुचि के चीख पुकार सुनकर परिजन व आसपास के लोगों ने कमरे के दरवाजे को खुलवाने में सफल हुए तब तक रुचि तड़प-तड़प कर दम तोड़ चुकी थी।

घटना के सूचना पर मौके पर एसपी ग्रामीण डॉ. अखिल नारायण सिंह, सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव और थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरोपी पिता मनोज राठौक को गिरफ्तार कर लिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button