ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

विराट संग पिंक सूट में दिखी अनुष्का, कपल एक दूसरे क साथ लगे सुपर क्यूट

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के बहुत ही क्वीट कपल में से एक माने जाते हैं. कपल को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. लोग उनकी पोस्ट देखने के लिए बहुत- ही उत्सुक रहते है. अनुष्का विराट हमेशा ही एक साथ कपल गोल्स दिखाकर फोटोज शेयर करते रहते हैं.

अनुष्का का ट्रेडिशनल लुक

इसी बीच अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ लेटेस्ट पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. पोस्ट में अनुष्का विराट संग नजर आ रही है. जिसमें वे पिंक सूट में नजर आ रही है और वहीं उनके विराट कोहली ब्लू कुर्ता में नजर आ रहे है. दोनों ही एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे है. अनुष्का की सादगी पर फैंस फिदा ही हो गये है और पोस्ट पर भर- भरकर के कमेंट कर रहे हैं.

Anushka Sharma-Virat Kohli turn up in ethnic forwedding function. See pics  - Hindustan Times
CUTE COUPLE VIRUSHKA

और पढ़े- दूसरी बार ‘कभी ईद कभी दीवाली‘ में एक साथ दिखेंगे सलमान आयुष, फैंस की पसन्द है ये जोड़ी

अनुष्का-विराट मेड फार इच अदर कपल

हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से ऑस्ट्रेलिया में शादी की थी. ग्लेन ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए वेडिंग पार्टी आयोजित की थी. इस पार्टी में अनुष्का और विराट भी शामिल हुए थे. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर सुबह-सुबह ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन के वेडिंग पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं हैं.उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बबल में वेडिंग फंक्शन , अब मुझे लगता है कि मैंने अब तक सारे फेस्टिवल और फंक्शन एक बबल में सेलिब्रेट किया है’. हैश टैग के साथ बबल लाइफ लिखा है’. तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के साथ मेड फॉर इच अदर वाला पोज देते नजर आ रहे हैं.

IPL 2022: Virat Kohli, Anushka Sharma and others attend RCB's wedding party  for Glenn Maxwell and Vini Raman | Cricket News | Zee News
VIRAT- ANUSHKA COUPLE GOALS

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button