ट्रेंडिंग

Baba Siddique iftar party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दिखा बॉलीवुड के दोनों खान का ब्लैक अवतार, पठानी सूट में किंग खान ने लूटी महफिल  

मुम्बई: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टीज में से एक है। हर साल बाबा सिद्दीकी रमजान के महीने में ग्रैंड इफ्तार पार्टी होस्ट करते हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत कर इसे और भी खास बनाती हैं। हर साल की तरह इस बार भी बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने एक आलीशान इफ्तार पार्टी होस्ट की, जिसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू तक पहुंचीं। लेकिन इन ग्लैमरस डीवाज के बीच बॉलीवुड के खान्स ने अपनी एंट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

खान्स के लिए खास है बाबा सिद्दीकी की पार्टी

आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बॉलीवुड के दो दिग्गज खान की वजह से भी फेमस है। जी हां बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की बदौलत ही इन दो खानों सलमान खान और शाहरुख के बीच फिर से दोस्ती हुई थी। ऐसे में बॉलीवुड के इन दोनों खान्स को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की शान माना जाता है।

ब्लैक अवतार में दिखे खान्स

इस बार बाबा सिद्दीकी के इफ्तार पार्टी की सबसे खास बात ये रही कि इफ्तार पार्टी में पहुंचे दोनों ही खान्स ब्लैक लुक में दिखे। इफ्तार पार्टी से सामने आई तस्वीरों में सलमान खान और शाहरुख खान का लुक चर्चा में बना हुआ है। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान पर अगर आप नजर डालें तो उन्होने रमजान और इफ्तार को ध्यान में रखकर ब्लैक पठानी सूट में पार्टी में शिरकत की। ब्लैक पठानी सलवार कुर्ते में शाहरुख खान पार्टी में सबसे अलग और खास नजर आए। पार्टी में जिसने भी किंग खान को पठानी सूट में देखा उसकी नजरें शाहरुख पर ही टिकी रह गईं। किंग खान ब्लैक सलवार कुर्ते में काफी जच रहे हैं। वहीं, भाईजान सलमान खान भी इफ्तार पार्टी में ब्लैक लुक में दिखाई दिए। हालांकि, सलमान ने कुर्ता पायजामा तो नहीं पहना, लेकिन ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस में वो भी काफी हैंडसम दिखे। इस पार्टी में बॉलीवुड के दोनों खान्स का ब्लैक लुक में पहुंचना महज इत्तेफाक हो सकता है। लेकिन दोनों के ऑल ब्लैक लुक ने पार्टी की सारी लाइमलाइट अपने अपने नाम कर ली। बता दें कि सलमान पार्टी में अपना पापा सलीम खान और भाई सोहेल खान के साथ पहुंचे थे।

कैसे हुई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की शुरुआत?

बाबा सिद्दीकी की सुनील दत्त के साथ अच्छी जान-पहचान थी। वे उन्हें अपना मेंटर मानते थे। आपको बता दें कि सुनील दत्त भी उन एक्टर्स में से एक रहे हैं, जिनकी इफ्तार पार्टी बॉलीवुड में एक समय में बहुत पॉपुलर हुआ करती थी। सुनील दत्त से ही इंस्पायर होकर बाबा सिद्दीकी ने भी इफ्तार पार्टी शुरू की थी।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button