ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Bhabhi Ji Ghar Par Hai की शुभांगी अत्रे को पुरानी अंगूरी भाभी ने इस शो से किया रिप्लेस

नई दिल्ली: डांस रिएलटी शो झलक दिखला जा का दसवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो के लिए अब तक कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ चुका है, लेकिन इनमें से कुछ ही नाम कंफर्म हुऐ हैं। बता दें कि, कलर्स टीवी का है ये रिएलटी शो झलक दिखला जा 10 की लिस्ट में भाभीजी घर पर हैं की शुभांगी अत्रे का नाम भी शामिल है, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि उन्हें रिप्लेस कर दिया गया और उन्हें रिप्लेस करने वाली कोई और नहीं भाभीजी घर पर हैं की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे हैं।

इस खबर की सबसे दिलचस्प बात यह है कि अब तक शुभांगी अत्रे अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को कई शोज से रिप्लेस कर चुकी हैं। भाभीजी घर पर हैं से पहले शुभांगी ने सब टीवी के शो चिड़या घर में भी शिल्पा के किरदार कोयल की जगह ली थी, लेकिन ये पहली बार है जब शिल्पा ने शुाभांगी को किसी शो से रिप्लेस किया है। शिल्पा इससे पहले 2018 में रिएलटी शो ‘बिग बॉस 11’ जीत चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Bipasha Basu Pregnant: क्या 6 साल बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के घर गूंजने वाली है किलकारियां ?

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे शो ‘झलक दिखला जा’ के आगामी सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं, लेकिन अचानक पुरानी बिमारी बाहर आने की वजह से उन्हें शो से अपना नाम वापस लेना पड़ा। न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, शुभांगी ने पहले मीडिया में कहा था, “मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी, और अब भी, चोट मुझे परेशान करती है।

जब भी मैं गलती से कुछ भारी उठाती हूं, तो मेरी मांसपेशियों में ऐंठन और मेरी पीठ में दर्द होता है। कुछ दिन पहले जब मैंने अपने हाइड्रोलिक बिस्तर को थोड़ा खिसकाने की कोशिश की थी। तब मुझे एहसास हुआ कि स्प्रिंग टूट गई है। नतीजतन, बिस्तर का पूरा वजन मेरी पीठ पर गिर गया, जिससे अब मुझे बहुत दर्द हो रहा है। मैं तीन या चार घंटे तक नहीं चल सकी, और दर्द बर्दाश्त के बाहर हो गया।”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button