ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: बिग बॉस के पहले प्रतियोगी बनें तजाकिस्तान के सिंगर, Salman Khan की अगली फिल्म में भी आएगें नज़र

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) टीवी पर दिखने को पूरी तरीके से तैयार है। 1 अक्टूबर से ये बहुचर्चित शो कलर्स पर देखा जा सकेगा। बिग बॉस को बहुत ज़यादा पसंद किया जाता है क्योकि उसमें ग्लैमर से लेकर मनोरंजन का तड़का लोग काफी इंजाय करते हैं। शो में कन्टेसटेंट के नामो पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। अभी जल्दी ही होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस के इस सीज़न का प्रोमो शेयर किया था जिसमें वो मौगंबो के लिबास में नज़र आ रहे थे। हर साल कन्टेसटेंट्स को नामों को लेकर फैंस के बीच खलबली मची रहती है। इसी के बीच अब शो में एक प्रतिभागी का नाम सामने आया है, उनका नाम अब्दु रोज़िक है।

Bigg Boss 16

कौन है Abdu Rozik?

बिग बॉस के 16 (Bigg Boss 16) पहले प्रतिभागी का नाम सामने आया है। इनका नाम अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) है और सलमान खान के आने वाले फ़िल्म “किसी का भाई किसी की जान” में भी उनके साथ नज़र आएगें। बता दें कि अब्दु एक तज़ाकिस्तानी स्टार हैं, जो महज़ 19 साल के हैं। उन्होने सबसे छोटे गायक होने का भी रिकॉर्ड बनाया है। अपने रैपिंग स्टाइल से अब्दु रोज़िक एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे। अब्दु का खुद का यूट्यूब चैनल भी है जिस पर 567K सब्सक्राइबर्स हैं।

Bigg Boss 16

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कलर्स का ये पॉपुलर शो टीवी पर प्रीमीयर के लिए है तैयार, मिस इंडिया रनरअप भी हो सकती हैं शो का हिस्सा

अब्दु रोज़िक का जन्म 2 सितंबर 2003 को तजाकिस्तान में हुआ था। उनको बचपन में ही रिकेट्स नामक बीमारी हो गई थी, जिसके चलते उनकी लंबाई नहीं बढ़ पाई। इंटरनेट पर उनके और हसबुल्ला की लड़ाई के वीडियो वायरल होने के बाद रोज़िक को दुनिया भर में पहचान मिली।

Bigg Boss 16

इन कन्टेसटेंट्स की है उम्मीद

शो में कन्टेसटेंट्स को लेकर हर दिन एक नई ख़बर आती रहती है। अभी पूरी तरह से ये बताना मुश्किल है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में कौन-कौन नज़र आ सकता है। लेकिन कुछ कन्फर्म प्रतिभगियों की पुष्टि हो चुकी है। इसमे सबसे ख़ास नाम है मान्या सिंह का। वो फेमिना मिस इंडिया रनर अप 2020 रह चुकी हैं। बिग बॉस में वो ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखने वाली हैं। इनके अलावा शो में फैजल शेख, करण पटेल, अबु रोजिक, अदनान शेख, शिविन नांग और मदिराक्षी मंडुले के होने की भी ख़बर है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button