ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 16: कलर्स का ये पॉपुलर शो टीवी पर प्रीमीयर के लिए है तैयार, मिस इंडिया रनरअप भी हो सकती हैं शो का हिस्सा

नई दिल्ली: मोगैंबो को ख़ुश करने के लिए तैयार हो जाइए। अगर नही समझे तो आपको बता दें कि मोगैंबो यानि सलमान ख़ान बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में जल्दी नज़र आने वाले हैं। अभी जल्दी बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के चुलबुल पांडे मोगैंबो बनकर सबको डरा रहे हैं। मीडिया में कन्टेसटेंट को लेकर आए दिन ख़बर आती रहती है। हालांकि अभी कन्फर्म नही है कि बिग बॉस 16 में कौन-कौन देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 16

विलेन के अवतार में नज़र आ रहे बॉलीवुड के दबंग

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का प्रोमो जल्दी ही जारी हुआ है। प्रोमो वीडियों में सलमान खान इस किलर अंदाज में कहते हैं कि 50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो मां कहेगी कि बेटा सो जा, वरना बिग बॉस आ जाएगा। बिग बॉस सीजन 16 गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेगा। वीडियो के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है कि अब गब्बर भी लगेगा प्यारा जब बिग बॉस खुद आएंगे बजाने कंटेस्टेंट्स की बारह। बता दें कि शो का पहला एपिसोड 1 अक्टूबर से 9:30 देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 16

यह भी पढ़ें: Karishma Kapoor: सिर्फ अभिषेक बच्चन ही नहीं, इन अभिनेता के साथ भी चल चुकी है एक्ट्रेस के रिश्ते की बात!

इन कन्टेसटेंट्स की है उम्मीद

शो में कन्टेसटेंट्स को लेकर हर दिन एक नई ख़बर आती रहती है। अभी पूरी तरह से ये बताना मुश्किल है कि बिग बॉस 16 में कौन-कौन नज़र आ सकता है। लेकिन कुछ कन्फर्म प्रतिभगियों की पुष्टि हो चुकी है। इसमे सबसे ख़ास नाम है मान्या सिंह का। वो फेमिना मिस इंडिया रनर अप 2020 रह चुकी हैं। बिग बॉस में वो ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखने वाली हैं। इनके अलावा शो में फैजल शेख, करण पटेल, अबु रोजिक, अदनान शेख, शिविन नांग और मदिराक्षी मंडुले के होने की भी ख़बर है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button