ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भाजपा सांसद को मिली कन्हैया लाल जैसा हाल करने की धमकी, सांसद ने कहा-मैं डरने वाला नहीं, पीएफआई को बैन करने की मांग

नई दिल्ली: राजस्थान के भाजपा सांसद किरोड़ीमल मीणा को पत्र भेजकर उदयपुर में कन्हैया लाल जैसी मौत देने की धमकी दी गयी है। धमकी देने वाले ने अपना नाम कादर अली राजस्थाना लिखा है। सांसद मीणा ने इस धमकी भरी चिठ्ठी की जांच कर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई की मांग की है। भाजपा सांसद ने कहा कि वे किसी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। उन्हें इस तरह की धमकी पहले भी मिलती रहीं है, लेकिन उन्होने सरकार से मांग की है कि देश का माहौल खराब करने वाले संगठन पीएफआई (पीपुल फ्रेंट ऑफ इंडिया) को बैन किया जाए।

भाजपा सांसद किरोड़ीमल मीणा का कहना है कि उनके दिल्ली वाले सरकारी आवास पर कादर अली राजस्थानी के नाम से चिठ्ठी भेजकर उन्हें धमकी दी है। मीणा ने कहा कि वे कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या किये जाने पर उनके परिवार से मिलने उदयपुर गये थे और उनके परिवार को आर्थिक सहायता के रुप में बतौर सांसद एक माह का वेतन दिया था। साथ ही उन्होने असामाजिक तत्वों द्वारा किये जा रहे देश विरोधी काम करने वालों का खुलकर विरोध किया था, इसलिए पीएफआई के से जुड़े लोग उनसे नाराज रहते हैं।

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक को चाकुओं से गोदा, पुलिस ने एफआईआर लिखने में किया खेल

भाजपा सांसद का कहना है कि राजस्थान की गहलौत सरकार की अल्पसंख्यक वर्ग का तुष्टिकरण प्राथमिकता है, इसलिए देश विरोधी गतिविधियों में लगे लोग निरंकुश हैं। मीणा का कहना है कि सरकार को देश हित में धमकी देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई पर कड़ा संदेश देने की आवश्यक है, ताकि देश में माहौल बिगड़ने से बचा सके।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button