ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर छाई Brahmastra, 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने अपनी रिलीज के सातवें दिन दुनिया भर में ‘बॉक्स ऑफिस’ पर कुल 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं.

Brahmastra

Brahmastra, का छाया जलवा   

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) बॉलीवुड की 100वीं फिल्म बन गई है. ब्रह्मास्त्र की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दूसरे और तीसरे दिन यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को अच्छा कलेक्शन किया था.

Ranbir-Alia

पहला दिन: 36 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 41 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 43.25 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 16.50 करोड़ रुपये

पांचवा दिन: 13 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 10.70 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 9 करोड़ रुपयेसातवां दिन: 9 करोड़ रुपये

Ranbir Kapoor

यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है. फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है. फिल्म में शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता है.

Alia bhatt

ये भी पढ़ें- Thank God Song: ‘मणिके’ में दिखी नोरा और सिद्धार्थ की हॉट केमेस्ट्री, एक्ट्रेस का लुक देख लोगों को याद आई मंदाकिनी

बायकॉट के ट्रेंड के बाद भी दर्शकों पर चला Brahmastra का जादू

अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी बायकॉट के ट्रेंड से नहीं बच पाई. इस फिल्म का रिव्यू कुछ खास नहीं है. लेकिन, इन सबके बावजूद भी यह फिल्म दर्शकों द्वारा देखी जा रही है.

Brahmastra Movie

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें लोग फिल्म को देखने के बाद बायकॉट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बीच एचडी क्वालिटी में लीक हुई ब्रह्मास्त्र ने मेकर्स को तगड़ा झटका दिया है. लोग फिल्म को विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइटों से डाउनलोड कर रहे हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button