ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Cannes 2022: हिना खान की खूबसूरती ने दी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप!

नई दिल्ली: एक बार फिर 2022 के 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज़ हो चुका है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नज़र आयी.

यहां सभी हसीनाएं एक से बढ़कर दिख रही है. तो वहीं,दूसरी और बॉलीवुड एक्टर्स भी रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते हुए नज़र आये. हसीनाओं पर से तो लोगों की नजरें हट ही नहीं रही है.

वहीं हिना खान की बात करें तो कान्स में एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से सबकी निगाहें अपनी तरफ आकर्षित कर ली है. लोग उनके स्टनिंग लुक्स को देखकर उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे है. एक बार फिर अपने अलग अंदाज से हिना ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

यहां पढ़ें- Cannes Film Festival 2022: क्या आपने देखा बॉलीवुड की हसीनाओं का ग्लैमरस तड़का? फोटोज़ देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे

हिना ने कान्स के रेड कारपेट पर ऑफ शोल्डर Lilac गाउन में कमाल की दिख रही है.  रेड कारपेट पर क्वीन हिना खान का ग्लैमरस लुक देख फैंस ‘Wow’ बोले बिना नहीं रह पा रहे हैं.

Hina Khan ने बोल्ड रेड गाउन पहन दिखाया अपने फिगर का जलवा, तस्वीर देख हो  जाएगें बाबले - The Vocal News Hindi

हिना खान ने ऑफ शोल्डर पेप्लम voluminous फैदर गाउन पहना. इस थाई हाई स्लिट Silhouette गाउन में हिना खान को नहीं देखा तो देख ले आपकी भी निगाहें नहीं हट पाएगी.

हिना खान कान्स में अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लॉन्च करने पहुंची हैं. ये फिल्म रहत काज्मी ने डायरेक्ट की है. हिना खान कान्स के रेड कारपेट पर दूसरी बार चली हैं. इससे पहले हिना ने अपने डेब्यू ईयर में भी फैशन बार सेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button