ट्रेंडिंगन्यूज़

Chris Davidson Dies: पब के बाहर हुई लड़ाई, फिर मारा ऐसा पंच, आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की सड़क पर मौत

नई दिल्ली:  खेल जगत के लिए बेहद ही बुरी खबर है. आस्ट्रेलिया में एक पूर्व सर्फर क्रिस डेविडसन (Chris Davidson Dies) की एक दुर्घटना में मौत हो गई.आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का पब के बाहर किसी शख्स से झगड़ा हो गया था. इसके बाद उस आरोपी ने क्रिस को एक पंच मार दिया.

Chris Davidson का फुटपाथ से टकराया सिर

इसके बाद 45 साल के क्रिस डेविडसन (Chris Davidson Dies) का सिर फुटपाथ से टकरा गया, और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट ने आरोपी को ज़मानत देने से भी साफ इंकार कर दिया है. क्रिस डेविडसन का मौके पर इलाज़ किया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

ये भी पढ़ें- Corona Virus Updates: कोरोना के बढ़ते आंकड़ो से मामूली राहत, पश्र्चिम बंगाल में मिले डेंगू के कई केस

आरोपी शख्स को किया गया गिरफ्तार

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि क्रिस डेविडसन के साथ यह घटना ऑस्ट्रेलिया के छोटे से शहर साउथ वेस्ट रॉक्स में हुई है. प्रो-सर्फर डेविडसन (Chris Davidson Dies) का पब के बाहर किसी बात को लेकर 42 साल के एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया. पब के बाहर बहस के दौरान ही आरोपी ने डेविडसन के चेहरे पर एक तेज पंच मार दिया था. इसके बाद खिलाड़ी का सिर फुटपाथ से टकरा गया, और उनकी मौके पर ही मौत हो गई है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियन सर्फर क्रिस डेविडसन (Chris Davidson Dies) को 1996 में ऑस्ट्रेलिया के बेल्स बीच में रिप कर्ल प्रो में वाइल्डकार्ड एंट्री मिली थी. यही से डेविडसन 19 साल की उम्र में ही काफी लोकप्रिय हो गए थे. क्रिस डेविडसन सर्फिंग की दुनिया के एक बड़े नाम थे. वर्ष 2010, 2011 में वो वर्ल्ड प्रोफेशनल सर्फिंग टूर पर गए थे. डेविडसन की मौत के बाद सर्फिंग के दिग्गज स्तब्ध हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button