ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

CM Yogi Adityanath  दिवंगत विधायक अरविंद गिरि को श्रद्धांजलि पहुंचे, प्राचीन मंदिर में की पूजा अर्चना

लखीमपुर खीरी। शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोला में पहुंचे, जहां उन्होने बीजेपी से विधायक दिवंगत अरविंद गिरि के आवास पर शोक संतप्त परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ढाढस बढाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लखनऊ से आया हेलीकॉप्टर गोला स्थित स्व. राजेन्द्र गिरि पब्लिक इंटर कॉलेज में प्रांगण में बने हेलीपैड पर उतरा और वहां से कार द्वारा सीएम योगी दिवंगत विधायक अरविंद गिरि के फॉर्म हाउस लाल्हापुर पहुंचे।  

गोला के प्राचीन मंदिर में पूजा अर्चना करते यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उन्होंने वहां दिवंगत विधायक अरविंद गिरि (MLA Arvind Giri) की समाधि स्थल पर पहुंचकर पुष्प माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।  इसके बाद दिवंगत अरविंद गिरि के परिजनों भेंट की और विधायक अरविंद के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया। उन्होंने परिजनों को संकट की इस घड़ी में पार्टी व सरकार के साथ होने की बात कही।

यह भी पढेंः Akhilesh Yadav पर शिवपाल का तंज, कहा- कई बार धोखा दिया, अब नहीं करेंगे सपा से गठबंधन

दिवंगत विधायक अरविंद गिरि को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोला(Gola) स्थित प्राचीन शिव मंदिर(Prachin Shiv Mandir) भी दर्शन करने पहुंचे और वहां पूजा अर्चना (worship) की। उन्होने भगवान शिव की पूजा के दौरान दिवंगत आत्मा की शांति के लिए भी कामना की। मुख्यमंत्री गोला में आधे घंटे से अधिक समय तक रहे।

इस अवसर पर लखीमपुर खीरी जिले की सभी विधानसभाओं के सारे विधायक और जनपद के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान गोला नगर में जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम कर रखे थे और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button