ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Deepika Padukon-Ranveer Singh: क्यों आ गई थी दीपिका और रणबीर के रिश्तों में दरार, रणबीर ने खुद बताया आप भी पढ़ें

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukon-Ranveer Singh) को आज के वक्त में कौन नही जानता होगा और कौन उनकी जोड़ी को कौन नही पसंद करता होगा। 6 साल रिश्ते में रहने के बाद उन्होने शादी में बंधने का फैसला लिया और उसके बाद दोनो ने शादी कर ली। अब उनकी शादी को भी 4 साल होने जा रहा है। उनके प्यार को लेकर हमाशा बज़ बना रहता है। लेकिन अभी जल्दी ही एक ऐसी ख़बर आई है कि जिसके बाद दीपवीर यानि दीपिकी पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस उदास हो गए हैं।

Deepika Padukon-Ranveer Singh

क्यों है Deepveer के फैंस उदास

हाल ही ट्वीटर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा था जिसमे बताया गया कि बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukon-Ranveer Singh) के रास्ते अलग होने जा रहे हैं। ये ख़बर सुनने के बाद फैंस के बीच में तहलका मच गया है और उदासी छा गई है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसी कोई बात नही है इस बात का सबूत एक वायरल वीडियो ने दे दिया है। ये एक पुरानी वीडियो है जो रणवीर सिंह की ही है। इस वीडियो में रणवीर सिंह कहते नज़र आ रहे हैं कि “टचवुड हम दोनों 2012 में मिले और डेटिंग शुरू की। इस साल 2022 में दीपिका और मुझे एक साथ दस साल हो गए’।

Deepika Padukon-Ranveer Singh

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor Arrest Warrant: इस फिल्म़ निर्माता और उनकी मां के खिलाफ़ बिहार में अरेस्ट वारेंट जारी, ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि रणवीर का ये वीडियो कुछ समय पहले का ही है। वहीं, इस बात से साफ है कि दीपिका और रणवीर (Deepika Padukon-Ranveer Singh) एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और एक-साथ बहुत ज्यादा खुश भी हैं। इसके अलावा जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वो फिर से दीपिका के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे? तो इसपर उन्होंने कहा- ‘आप सभी के लिए सरप्राइज है. बहुत जल्द हमें फिर साथ देखेंगे. वो मेरी लाइफ की सबसे बड़ी खुशियों में से एक है, जिसके लिए मैं आभारी हूं।’

Deepika Padukon-Ranveer Singh

इन फिल्मों में आएगें नज़र

बता दें कि आने वाले समय में दीपिका पादुकोण पठान और फाइटर में दिखाई देगीं। पठान में उनके साथ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम दिखेगें। इसके अलावा फिल्म फाइटर में वो ऋतिक रोशन के साथ नज़र आएगीं। दीपिका के पास इसके अलावा भी कईं प्रोजेक्टस हैं।

Deepika Padukon-Ranveer Singh

बात करें अगर रणवीर सिंह की तो वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सर्कस मूवी में दिखाई देगें। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके साथ आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी नज़र आने वाले है। वहीं सर्कस में वह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ दिखेगें।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button