ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Delhi Liquor Policy News: आबकारी नीति पर AAP-BJP में जबरदस्त तकरार, तत्कालीन आबकारी आयुक्त सहित 11 अधिकारी सस्पेंड

नई दिल्ली: नई आबकारी नीति को लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार बुरी तरह फंस गयी है। भाजपा ने गलत आबकारी नीति को लेकर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने खुद के फंसते देख सारा दोष उपमुख्यमंत्री मनीष  सिसोदिया पर थोंप दिया है, जबकि मनीष  सिसोदिया खुद का बचाव करते हुए  गलत आबकारी नीति के लिए पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए आबकारी नीति की आड़ में बड़ी गड़बड़ी करने का आरोप लगाया है.

BJP sees chink in AAP armour as Delhi liquor policy is revoked, to use it  as campaign tool in Gujarat | Delhi news
Delhi Liquor Policy News

इसके कुछ घंटे बाद ही वर्तमान एलजी ने वीके सक्सेना ने बडी कार्रवाई करते हुए अनिल बैजल के कार्यकाल में तैनात रहे आबकारी आयुक्त आरव गोपी कृष्णा, उपायुक्त आनंद कुमार तिवारी सहित 11 आबकारी अधिकारियों को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये हैं। दिल्ली सरकार की खराब आबकारी नीति के संबंध में वर्तमान में सीबीआई जांच कर रही है। भाजपा के नई आबकारी नीति को सवाल खड़ा करने के चलते केजरीवाल की सरकार को आबकारी नीति वापस  लेनी पड़ी थी।

ये भी पढ़े- BIHAR NEWS: गंगा नदी के बीच नाव में बना रहे थे खाना, सिलेंडर लीक होने से विस्फोट में चार की मौत, दर्जन भर घायल

इम मामले में भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्विट करके कहा कि अब दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी सत्येन्द्र जैन कै पास जेल जाने की तैयारी कर लेनी चाहिए, क्योंकि सीबीआई जांच में सिसोदिया का फंसना तय है। उधर दिल्ली के भाजपा सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि केजरीवाल ने निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए दिल्ली को शराब के माध्यम से बर्बाद करने की योजना थी, लेकिन वह अपनी कुत्सित प्रयास में सफल नहीं हो सके हैं। दिल्ली की जनता के सामने आप सरकार बेनकाब होती जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button