ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

रेप के आरोपी मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: रविवार को राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के रेप आरोपी पुत्र रोहित जोशी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस के एक टीम जयपुर पहुंची। 15 सदस्यीय दिल्ली पुलिस की टीम कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के जयपुर सिविल लाइंस स्थित आवास पर पहुंची थी,लेकिन वहां न तो रेप आरोपी मंत्रीपुत्र रोहित जोशी मिला और न ही घर पर कैबिनेट मंत्री महेश जोशी मौजूद मिले।

बता दें कि आठ मई को उत्तरी दिल्ली से थाना सदर में 24 वर्षीया एक महिला पत्रकार ने राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 328,312, 366, 377 और 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इस मामले में डीसीपी स्तर के अधिकारी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इससे पहले दिल्ली पुलिस रेप आरोपी रोहित जोशी को नोटिस जारी करके पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था, लेकिन उसके न आने पर दिल्ली पुलिस को जयपुर जाना पड़ा।

और पढ़ें-शिकारियों के हाथों मारे गये तीनों पुलिसकर्मियों के परिजनों को मिलेगा एक-एक करोड़

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि रोहित जोशी से उसकी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी। इसके बाद 8 जनवरी, 2021 को रोहित जोशी ने उसे मिलने के लिए सवाईं माधोपुर के एक होटल में बुलाया था, जहां रात में नशीला पेय पदार्थ देकर बलात्कार किया। सुबह उसे होश आया तो रोहित ने उसे उसके नग्न फोटो और वीडियो दिखाकर इस संबंध में किसी को कुछ बताने अथवा शिकायत करने पर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़िता का कहना है कि इसके बाद रोहित के कई बार उसे डरा धमकाकर उससे शारारिक संबंध बनाने पर मजबूर किया और इंकार करने पर उससे मारपीट की। एक बार रोहित ने दिल्ली आकर भी उससे बलात्कार किया था। इसी को दिल्ली में अब मामला दर्ज कराया गया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button