ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

क्या Jacqueline Fernandez को थी बॉयफ्रेंड सुकेश की ठगी की जानकारी? ED ने चार्जशीट में कर दिया बड़ा खुलासा

Entertainment News: मनी लाड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस पर ईडी यानि प्रवर्तन निदेशालय की चार्जशीट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने संज्ञान लिया है। एक्ट्रेस को पेशी के लिए 26 सितंबर को कोर्ट बुलाया गया है और 12 सितंबर को उनसे दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। ईडी की दायर चार्जशीट में एक्ट्रेस को लेकर बहुत से खुलासे हुए हैं। ईडी ने साफ-साफ कहा है कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह उनके महंगे तोहफों को कबूल करती रहती थीं। ईडी की चार्जशीट में यह भी दावा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए श्रीलंका में घर खरीदा था। इसके अलावा जुहू में एडवांस बुकिंग करके बंगला भी बुक किया था। इतना ही नहीं, सुकेश बहरीन में जैकलीन के पैरेंट्स को एक घर भी गिफ्ट के तौर पर दे चुका था।

Jacqueline Fernandez

कुछ समय पहले कोर्ट में जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की एफडी ईडी ने अटैच की थी। अभिनेत्री पर ये भी आरोप है कि उन्होने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये के महंगे गिफ्ट्स भी लिए हैं। पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहली चार्जशीट अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर की गई थी। चार्जशीट में बताया गया है, “सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के साथ आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हुए जो ठगी की उससे जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे।”

यह भी पढ़ें : Swara Bhaskar ने बॉयकाट को बताया पेड ट्रेंड, किस एक्टर्स पर की इतनी बड़ी टिप्पणी?

Jacqueline Fernandez


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसी हुई हैं। अब एक्ट्रेस ने ईडी को घेरते हुए जवाब में कहा है कि आश्चर्य है कि मेरी तरह नोरा फतेही को भी गिफ्ट मिले उनके साथ भी धोखा हुआ था। कई हस्तियों को गिफ्ट मिले थे, तो उन सबको गवाह बनाया गया है और मुझे आरोपी के तौर पर पेश किया जा रहा है। ये पक्षपात के नजरिये को दर्शाता है, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। जितनी रकम अवैध रूप में देखी जा रही है, उससे ज्यादा रकम तो मैंने अब तक गवां दी है। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं खुद एक पीड़ित हूं, जो सुकेश की ठगी का शिकार हो गई, ‘राजनीतिक ताकत’ के प्रभाव में ठगी गई और एक महिला के तौर पर मेरा जो नुकसान हुआ है, उसे पैसे से नहीं आंका जा सकता है। मेरे फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई ताल्लुक नहीं है। जितनी जमा राशि है, वो सारी मेरी ख़ुद की कमाई की है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button