ट्रेंडिंगन्यूज़

परतापुर के ऑक ट्री होटल में डिजिटल कैसीनो चलता पकड़ा, दर्जन भर युवतियों सहित 41 युवक गिरफ्तार

मेरठ: एएसपी विवेक यादव और एसओजी की टीम ने छापा मारकर परतापुर स्थित ऑक ट्री (oak tree) होटल मैं अवैध रूप से चल रहे डिजिटल कैसीनो का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी में शहर के जाने-माने 41 युवकों और बाहर से बुलाई गई दर्जनों लड़कियों को हिरासत में लिया गया है।

एसीपी विवेक यादव ने बताया कि उन्हें ऑक ट्री होटल में बड़े स्तर पर कैसीनो चलाये जाने की शिकायत मिली थी। शिकायत में दावा किया गया था कि परतापुर और आसपास के शहरों से आने वाले रईसजादे यहां जुआ खेला करते हैं और इन युवकों के इंटरटेनमेंट के लिए बाहर से लड़कियां भी बुलाई जाती हैं। इस शिकायत की सच्चाई जानने के लिए उन्होने अपने एक विश्वासपात्र जानकार को भेजा।

ये भी पढ़ें- शव ले जाने को नहीं मिला स्ट्रैचर, शव कंधे रख ले जाने को मजबूर हुए परिजन

ऑक ट्री होटल में डिजिटल कैसीनो संचालित होने की पुष्टि होने पर एएसपी विवेक कुमार ने परतापुर थाने की पुलिस को सूचना दिये बैग़क एसओजी टीम के साथ छापा मारा, तो छापेमारी में वहां से उन्होंने भारी मात्रा में ताश की गड्डी, कोयंस,कई दर्जन मोबाइल बरामद किये गये, वही कसीनो में रईसजादों के इंटरटेनमेंट के लिए विदेशों से लड़कियां को भी हिरासत में लिया गया है। इन सबको गिरफ्तार करके परतापुर थाने पहुंचा दिया और फरार होटल मालिक की तलाश की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button