ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Disha Patani Birthday: आज दिशा मना रही है अपना 30वां जन्मदिन, खास मौके पर जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी अनसुनी बातें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस गर्ल दिशा पाटनी आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिशा पाटनी का जन्म 13 जून 1992 को हुआ था. बर्थडे गर्ल दिशा ने फिल्मी दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है. दिशा अपने काम के साथ-साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी लाइमलाइट में रहती है.

दिशा पाटनी ने इंडस्ट्री में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से रखा था. इस फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस को ‘बागी 2’, ‘भारत’ और ‘मलंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में देखा गया. हालांकि इस समय दिशा के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है. दिशा पाटनी ने अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट भी कर चुकी है.

‘मर्डर’ बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. कथित तौर पर दिशा को ‘मर्डर 4’ की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

‘लाइगर’ में अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा ऑनस्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. कथित तौर पर निर्माताओं ने पहले फिल्म के लिए दिशा से संपर्क किया. हालांकि उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.

सामंथा रूथ प्रभु ने ‘ऊ अंतावा’ गाने में धांसू परफोर्मेंस दी थी लेकिन कथित तौर पर दिशा ‘पुष्पा: द राइज’ में गाने के लिए पहली पसंद थीं. हालांकि कहा जा रहा है कि उन्होंने इस ऑफर को किसी कारण की वजह से ठुकरा दिया.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन जैसी कई अदाकाराओं को अहम किरदार में देखा गया था. इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी को भी मेकर्स ऑनबोर्ड लेना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था.

ये भी पढे़ं- Namrata Malla के इस अंदाज़ ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, फोटोज़ पर फैंस ने की कमेंट्स की बौछार

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में है. दिशा पाटनी लंबे वक्त से बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं. एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि एक दूसरे को देखकर उनका फर्स्ट रिएक्शन कैसा रहा था.

जब टाइगर श्रॉफ से इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वाओ ये कितनी खूबसूरत है. लेकिन फिर जब मैंने धीरे-धीरे उसके पैरों की तरफ देखा तो मैंने पाया कि उसके पैरों पर प्लास्टर जैसा कुछ लगा हुआ था.

टाइगर श्रॉफ की इस बात पर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ दोनों ही खुलकर हंस पड़े. हालांकि पहली मुलाकात पर फर्स्ट रिएक्शन के बारे में जब दिशा पाटनी से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ एक शब्द में अपना जवाब दे दिया. दिशा पाटनी ने कहा कि उसे देखते ही मेरा फर्स्ट रिएक्शन बस यही था- मुझे वो क्यूट लगा. टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी कई बार इनडायरेक्टली दोनों के रिलेशनशिप पर अपनी सहमति जता चुके हैं. हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है.

दिशा अपने लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने वर्कआउट वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जो वायरल हो जाती हैं. वहीं, वह खुद को फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. वह अक्सर दिन में दो बार जिम जाने की कोशिश करती है. हालांकि वह हफ्ते में चार दिन ही जिम जाती हैं. वह हर दिन वर्कआउट करती हैं और आमतौर पर उनके रूटीन में सुबह में कार्डियो शामिल होता है, जैसे डांस, किक बॉक्सिंग या जिमनास्टिक और शाम को वह वेट ट्रेनिंग करती हैं. इसके अलावा वह स्वीमिंग या सुबह योग करना भी पसंद करती हैं.

दिशा पाटनी अक्सर ही बीच पर चिल करते हुए नजर आती हैं. एक्ट्रेस के बिकिनी लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अगर बोल्डनेस की कोई डेफिनेशन होगी तो दिशा पाटनी की ये फोटो उसमें फिट बैठेगी. स्टाइलिश बिकिनी में दिशा पाटनी जिस तरह जबरदस्त पोज दे रही हैं वो किसी को भी दीवाना बना सकता है.

दिशा पाटनी ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था. दिशा ने बताया था कि किसी लड़के ने कभी उन्हें ये नहीं कहा कि वो हॉट हैं. दिशा ने ये भी बताया था कि बचपन में वो टॉमबॉय होने के साथ काफी इंट्रोवर्ट थीं.  एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि मेरी पूरी जिंदगी में किसी लड़के ने मेरे पास आकर ये नहीं कहा कि उन्हें मैं हॉट लगती हूं. किसी ने मेरे साथ फ्लर्ट नहीं किया, उन्होंने फ्लर्ट करने की कोशिश भी नहीं की.

दिशा ने ये भी कहा था- मुझे अभी तक किसी ने अप्रोच नहीं किया है. मेरे बचपन के दिनों में मैं थोड़ी टॉमबॉय थी. मेरे फादर ने मुझे एक लड़के की तरह बड़ा किया है. 9वीं क्लास तक मैं छोटे बाल रखती थी. 10वीं क्लास में आने के बाद से ही मैंने अपने बालों को लॉन्ग रखना शुरू किया. मैं इंट्रोवर्ट थी. स्कूल में मैं काफी शांत स्टूडेंट थी और लास्ट बेंच पर बैठा करती थी. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button