ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Doctor G Trailer: एक्टिंग छोड़ क्यों बच्चे की डिलीवरी कराने लगे ये एक्टर, फिल्म का ट्रेलर देख आप भी हो जाएगें लोट-पोट

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा एक नए अंदाज़ में नज़र आते हैं। वो अपनी एक्टिंग और सिगिंग से फैंस को कभी भी निराश नही करते हैं। चाहें ड्रीम गर्ल में उनका अलग अंदाज़ हो या फिर शुभ मंगल सावधान में गे का केरेक्टर हो, वो अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस को हमेशा खुश कर देते हैं। एक बार फिर सबके फेवरेट आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने फैंस के लिए अपना अलग अंदाज़ लेकर आ रहे हैं। उनकी नई फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर (Doctor G Trailer) आज रिलीज हुआ है।

ट्रेलर में आयुष्मान का दिख रहा नया अवतार

डॉक्टर जी के ट्रेलर (Doctor G Trailer) में आयुष्मान खुराना एक मेल गायनकॉलजिस्ट के रोल में दिख रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि वो एक हड्डियों के डॉक्टर बनना चाहते थे लेकिन किसी कारण के वजह से उनको मेल गायनकॉलजिस्ट बनना पड़ा है। वीडियो में दिख रहा है कि समाज में गायनकॉलजिस्ट के तौर पर एक पुरूष को एक्सेप्ट ना कर पाने के वजह से उनको कितनी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिनेता कभी अपने मरीज़ों की गाली सुन रहे हैं तो कभी अपनी मां के ताने सुनते नज़र आ रहे हैं। इस ट्रेलर को देखकर फैंस लोट-पोट हो रहे हैं। आयुष्मान खुराना हमेशा की तरह ही एक नए अंदाज़ में देखने को मिल रहे हैं। मस्ती मज़ाक के साथ-साथ हमेशा की ही तरह वो सामाजिक ज्ञान भी देते नज़र आएगें।

यह भी पढ़ें: ICC New Rules: 1 अक्टूबर से होगें ICC के नए नियम लागू, जानें क्या-क्या हुए हैं बदलाव?

फिल्म कब दिखेगी स्क्रिन पर?

फिल्म सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ लव एंगल में रकुल प्रीत सिंह नज़र आएगीं। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म मेंं इन दोनों कलाकारो के अलावा शेफाली शाह और शीबा चढ्डा भी अहम रोल में दिखाई देगें।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button