ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Ek Villain Returns Day 2: दूसरे दिन ‘एक विलेन रिर्टन्स’ का जानें हाल, कितना किया बिजनेस ?

नई दिल्ली: ‘एक विलेन रिर्टन्स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दूसरे दिन करीब 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। वहीं फिल्म की कमाई में पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है।

Ek Villain Returns बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि, 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी (शनिवार) को 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Kiara Advani: सिद्धार्थ संग 30वां जन्मदिन मना रही कियारा, वायरल हो रही तस्वीरें

फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग देखते हुए लग रहा था कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस सफर काफी मुश्किल मे रहेगा। फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी के लिए ये आसार अच्छे नहीं हैं क्योंकि उनकी पिछली तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं। वहीं, फिल्म के दोनों मुख्य सितारे अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के लिए भी ये फिल्म आगे मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

‘एक विलन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) साल 2014 में आई ‘एक विलन'(Ek Villain) का सीक्वल है। पिछली बार रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर एक साथ ‘एक विलन’ में नजर आए थे। इसने बॉक्स ऑफिस पर 16.50 करोड़ की धमाकेदार कमाई के साथ शुरुआत की थी। अब ‘एक विलन रिटर्न्स’ क्या इस आंकड़े को टक्कर दे पाएगी ये फिलहाल मुश्किल लग रहा है। ‘एक विलन’ की कुल कमाई करीब 170 करोड़ रुपये के करीब रहा था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button