ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Elon Musk ने ट्विटर का मालिक बनते ही किया फीचर्स अपडेट, जानिए क्या होंगे बदलाव?

नई दिल्ली: ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क ने ट्विटर के फीचर में बदलाव कर दिया है. उन्होंने नये फीचर्स के बारे में लोगों को बता दिया है. एलन ने बोला है कि, जल्द ही फीचर लोगों तक पहुंच जायेगा.

एलन मस्क ने बताया कि, इसकी मदद से आप इंस्टाग्राम के ‘क्लोज फ्रेंड्स’ की तरह एक ‘ट्विटर सर्कल’ बना सकते हैं. ट्विटर पिछले कई हफ्तों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. मस्क ने जबसे ट्विटर क खरीदा है. आए दिन ट्विटर के साथ एलन मस्क की चर्चा होती ही रहती है.

और पढ़े- RBI ने 0.40% रेपो रेट बढ़ाकर दिया ग्राहकों को झटका, अब बढ़ जाएगी आपके लोन की EMI

14 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब डॉलर का ऑफर दिया. कुछ दिनों बाद ट्विटर ने इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया और अब डील फाइनल हो गई है और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क हो गये.

ट्विटर ने ऐलान किया है कि नए फीचर को चेक किया जा रहा है. इस फीचर का नाम ‘ट्विटर सर्कल’ है. इससे लोग इंस्टाग्राम की तरह एक- दूसरे से जुड़ पाएंगे.

Twitter Circle को रोलआउट कर दिया गया है. यह फीचर आने वाले दिनों में सभी यूजर्स के लिए मौजूद होगा. इस फीचर की मदद से यूजर्स को एक नया ऑप्शन मिलेगा, जिसकी मदद से वह छोटे ग्रुप के साथ अपने पोस्ट या ट्वीट शेयर कर सकेंगे. इस फीचर में फिलहाल 150 लोगों सर्किल में जोड़ने का ऑप्शन मिल रहा है. इसके बाद सर्किल में मौजूद यूजर्स ही आपके ट्वीट को देख सकेंगे और उस पर रिप्लाई कर सकेंगे. आप अपने सर्किल को एडिट भी कर सकते हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button