खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

इंग्लैड के शानदार ऑलरांउडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स नें ODI से लिया संन्यास, बताई वजह

Ben Stokes Retirement From ODI : इंग्लैंड के शानदार ऑलरांउडर खिलाड़ी Ben Stokes ने सोमवार को ही संन्यास लेने की घोषणा कर दी Ben Stokes दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मंगलवार के वनडे मैच के बाद वनडे अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. स्टोक्स (Ben Stokes) ने 104 वनडे मैच खेले हैं और अब सीट यूनिक रिवरसाइड पर अपने घरेलू मैदान पर इस फॉर्मेट में अपने अंतराष्ट्रीय करियर का अंत करने की पूरी तैयारी कर ली है ।

31 वर्षीय के वनडे करियर को लॉर्ड्स के मैदान पर 2019 विश्व कप फाइनल में उनके प्लेयर-ऑफ-द- मैच प्रदर्शन के लिए हमेशा याद किया जाएगा, जहां उनके नाबाद 84 रन ने मैच को सुपर ओवर में भेजने में मदद की जहां इंग्लैंड ने अपना पहला विश्व कप खिताब भी अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें : विराट पर लटकी तलवार! कौन लेगा प्लेइंजी-11 में उनकी जगह, ये दो खिलाड़ी हैं पहली पसंद

Ben Stokes

संन्यास लेने की घोषणा करते हुए स्टोक्स ने कहा, ‘मैं इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी वनडे मैच मंगलवार को डरहम में खेलूंगा. मैंने इस प्रारूप से संन्यास लेने का फैसला ले लिया है. मेरे लिए ये एक मुश्किल फैसला रहा है. मैंने इंग्लैंड के लिए अपने साथियों के साथ खेलने के हर मिनट को पसंद किया है।

स्टोक्स ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि वह मंगलवार को इंग्लैंड के लिए अपना आखिरा वनडे खेलेंगे उन्होंने आगे कहा, यह निर्णय लेना मेरे लिए काफी कठिन रहा. मैंने इंग्लैंड के लिए अपने साथियों के साथ खेलने का हमेशा लुत्फ उठाया है. मैं यह बात स्वीकार करता हूं कि इस फॉर्मेट में अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पा रहा हूं. इंग्लैंड की जर्सी इससे कम कुछ भी डिजर्व नहीं करती है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button