खेल खेल मेंट्रेंडिंगन्यूज़

जोश दिखाने के चक्कर में लड़खड़ा कर औंधे मुंह गिरे पूर्व सांसद

बिजनौर। भाजपा के पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह यहां खेल उत्सव कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे, जहां उनको युवा खिलाड़ियों के सामने जोश दिखाने के चक्कर में लेने के देने पड़ गया। पूर्व सांसद भी जोश में दौड़ लगायी, तो वे दौड़ते ही लड़खड़ा कर औंधे मुंह गिर पडे और उनके ऊपर दूसरे दौड़ लगाने रहे अतिथि भी गिर पड़े। इन सबको मामूली सी चोट भी आयी। इस घटना से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बिजनौर के साहनपुर में आयोजित खेल उत्सव कार्यक्रम के संबंधित है। यहां खेल उत्सव कार्यक्रम में पूर्व भाजपा सांसद भारतेंद्र सिंह बतौर अतिथि भाग लेने पहुंचे थे। यहां खेलों की कई प्रतियोगिताएं होनी थी, जिनमें दौड़ प्रतियोगिता भी शामिल थी।

दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के भारी उत्साह देखकर पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह भी जोश में भर गये और उन्होने भी दौड़ लगाने की इच्छा जताई। इस पर आयोजकों ने अनुरोध पर पूर्व सांसद के साथ-साथ दूसरे अतिथिगण भी दौड़ लगाने के तैयार हो गये।

ये भी पढें: IND vs ENG 2nd ODI : लॉर्डस के मैदान पर सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगे Rohit Sharma के धुरंधर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

लेकिन जैसे ही भाजपा के पूर्व सांसद व अन्य ने दौड़ लगानी शुरु की, वे थोड़ी दूर दौड़ने पर ही लड़खड़ाने लगे और खुद पर नियंत्रण न रखने पाने के कारण खेल के मैदान में लड़खड़ा कर औंधे मुंह गिर गये और उनके साथ-साथ कई दूसरे लोग भी उनके ऊपर गिर पड़े। पूर्व सांसद के गिरने से एक बार तो आयोजकों की सांसें ही थम गयीं, लेकिन पूर्व सांसद को कोई शारारिक और स्वास्थ्य संबधी नुकसान न होने पर सभी ने राहत की सांस ली।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button