ट्रेंडिंगन्यूज़

केवल 26 रुपये में पूरा विदेश घूमने का सुनहरा मौका, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ ?

नई दिल्ली: आज कल बढ़ती महंगाई के चलते लोग काफी ज्यादा परेशानी में हैं. कई बार तो लोग घूमने का सोचते हैं लेकिन पैसे की तंगी के चलते लोग घूम नहीं पाते हैं. लेकिन बढ़ती महंगाई के बीच अगर आप कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो एयर ऑफर है. जहां आप सिर्फ 26 रुपये में हवाई यात्रा का टिकट ले सकते है.

नहीं हो रहा न आपको विश्वास….लेकिन ये सच है दरअसल वियतनाम की एविएशन कंपनी वियतजेट (Vietjet) एक छप्परफाड़ ऑफर लेकर आई है. वियतजेट यह ऑफर चीनी वैलेंटाइंस डे के रूप में मनाए जाने वाले डबल 7 फेस्टिवल के मौके पर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत ग्राहक मात्र 26 रुपये में हवाई सफर का लुत्फ उठा सकेंगे.

कंपनी सिर्फ 9,000 वियतनामी डोंग (VND) के एयर फेयर पर टिकट ऑफर लेकर आई है. भारतीय मुद्रा के मुकाबले वियतनामी मुद्रा का मूल्य काफी कम है और 9,000 वियतनामी डोंग करीब 25 से 30 रुपये तक होता है. एयरलाइंस का ये ऑफर सभी डोमेस्टिक और इंटरनेशनल रूट की फ्लाइट के लिए है.

ये भी पढ़ें- Sri Lanka Crisis: देश को ‘लावारिस’ छोड़ विदेश भागे श्रीलंका के राष्ट्रपति, पीएम ने भी अपनी जिम्मेदारी से हाथ खींचे !

इस ऑफर का फायदा आपको 13 जुलाई तक टिकट कराना होगा. लेकिन आप ट्रैवल के लिए 26 मार्च 2023 के बाद का समय भी चुन सकते है. जबकि इंडियन पैसेंजर के लिए ये ऑफर सिंतबर से शुरु होगा. Vietjet ने हाल ही में इंडिया से 5 नए इंटरनेशनल रूट पर एयर सर्विस शुरु की है. इसमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद और बेंगलुरु को डा नांग शहर से जोड़ा गया है. जबकि उसकी 4 एयर रूट सर्विस पहले से है. इसमें दिल्ली और मुंबई से हनोई और हो ची मिन्ह सिटी का सर्विस शामिल है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button