ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामला: मस्जिद कमेटी के अधिवक्ता अभय नाथ यादव का निधन

वाराणसीः ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी के प्रमुख अधिवक्ता अभय नाथ यादव का हार्टअटैक से निधन हो गया है। वरिष्ठ अधिवक्ता अभय नाथ यादव को रविवार की रात करीब साढे दस बजे बेचैनी और सीने के दर्द होने की वजह से परिवार वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए थे।

बताया गया है कि अस्पताल में उनकी तबीयत बेहतर होने की बजाय खराब होती गयी और थोड़ी देर बाद ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी के प्रमुख वकील का अचानक से निधन होने से मुस्लिम पक्ष के साथ-साथ हिन्दू पक्ष के लोगों व इस मामले से जुड़े सभी लोगों में शोक की लहर है।

ये भी पढ़े- Commonwealth Games 2022: भारत के खाते में एक और गोल्ड, Achinta Sheuli ने दिलाया तीसरा मेडल, PM Modi ने दी बधाई

बता दें कि जिला अदालत में ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले में इसी सप्ताह 4 अगस्त को सुनवाई होनी है। इस दिन अदालत में अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी के अधिवक्ताओं को मंदिर पक्ष के द्वारा दी गयी दलीलों पर काउंटर बहस करनी है, ताकि वाद की पोषीयता पर अदालत निर्णय ले सके। मुस्लिम पक्ष के मुख्य अधिवक्ता के निधन से अब आगामी सुनवाई की तिथि को दूसरे अधिवक्ताओं के साथ कोई नये वरिष्ठ अधिवक्ता भी अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी के तरफ से केस लड़ने के लिए वकालतनामा दाखिल करके बहस कर सकते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button