ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Happy Eid-ul-Fitr 2022- ईद के दिन कैसे दिखें खूबसूरत ? सेलेब्स को देखकर ले आइडिया…

नई दिल्ली: देशभर में आज धूम मची है. लोगों में ईद को लेकर उत्साह दिख रहा है. मुस्लिम धर्म में ईद को लेकर प्रेम और सौहार्द नजर आ रहा है.ईद के कई दिन पहले से ही बाजारों में रौनक ही रौनक दिखाई दे रही है. अलग- अलग मस्जिदों में लोग ईद की नमाज अदा कर रहे है. बता दें कि एक महीने कठिन रोजे के बाद ईद का त्यौहार आता है. ईद के दिन लोगों के घर सेंवई बनती है. इसलिए इस पर्व को ‘मीठी ईद’ भी कहा जाता है.

ईद के दिन क्या पहनें?

हर त्यौहार के मौके पर महिलाओं को अहम परेशानी कपड़ों को लेकर होती है. महिलाएं ये सोचती रह जाती है कि क्या पहनूं जिससे खूबसूरत के साथ खास भी दिखूं. ईद के खास मौके पर आउटफिट भी खास होना चाहिए. आप अगर ट्रेडिशनल के साथ कुछ ट्रेंडी पहनना चाहती हैं तो जन्नत जुबैर की तरह एथनिक ड्रेस पहन सकती है. और खुद की खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है.लोग आज कल इसी तरह के ड्रस की डिमांड कर रहे है.

Jannat Zubair, Mr Faisu & Arishfa Eid-Milad-Un-Nabi Mubarak to Fans » Telly Flight
JANNAT JUBAIR

हर कोई अपनी ईद को अनोखा और स्टाइलिश आउटफिट में यादगार बनाना चाहता है. अगर आप भी इस ईद पर कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो सेलिब्रिटीज को देखकर आइडिया लीजिए.

PHOTOS] Hina Khan to Asim Riaz, here's how telly stars celebrated Eid al-Adha
HINA KHAN

और पढ़े- अक्षय तृतीया से होती है भक्तों की हर मुराद पूरी, जाने अक्षय तृतीया के चमत्कारिक लाभ

ईद के दिन बच्चों में अलग रौनक

ईद के दिन लोग अपने घरों को सजाते हैं और नए और अलग- अलग तरह के कपड़े पहनते हैं. घरों में कई तरह के पकवान बनाते हैं. नमाज अदा करने के बाद लोग एक-दूसरे को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद देते हैं. इस दिन तो बच्चों के अलग मौज होते है. यह त्योहार आपसी प्रेम, भाईचारे और एकता का प्रतीक है जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आता है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button