ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

#HarGharTiranga लालकिले से संसद भवन तक खूब उड़ीं यातायात नियमों की धज्जियां, मूक दर्शक बनी रही दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: केन्द्र सरकार के सांस्कृतिक मंत्रालय की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव पर बुधवार को लालकिले से लेक संसद भवन तक बाइक तिरंगा रैली निकाली, जिसमें शामिल कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ायीं और पूरे रास्ते भर दिल्ली पुलिस मूक दर्शक बनी रही। हालांकि की रैली के दौरान लोगों में भारी जोश, उमंग, के साथ-साथ हर तरफ तिरंगे के प्रति अटूट निष्ठा-सम्मान और राष्ट्रभक्ति का जबरदस्त जज्वा देखने को मिला।

बाइक रैली में एक स्थान पर भोजपुरी अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी बाईक रैली में बुलेट मोटर साइकिल पर सबसे आगे दिखायी दे रहे थे। सांसद मनोज तिवारी खुद बाइक चला रहे थे,लेकिन न तो उन्होने खुद और न ही उनकी बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने हैलमेट लगा रखा था, जबकि उनके साथ बाइक रैली में भाग लेने वाले अधिकांश लोग हैलमेट पहने हुए थे। बाइक रैली में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अनुराग ठाकुर स्मृति ईरानी सहित तमाम सांसदों ने हिस्सा लिया। ये सब बाइक रैली में यातायात के नियमों पालन करते नजर आये।

ये भी पढ़े- CWG 2022: PM Modi ने बेहद खास अंदाज में बैडमिंटन टीम को दी जीत की बधाई, देखें Video

सवाल उठता है कि मनोज तिवारी जैसे अभिनेता-राजनेता जिन्हें लाखों लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं, जब वे ही यातायात  नियमों की अनदेखी करेंगे, तो फिर उनके प्रसंशकों-समर्थकों के बीच क्या नकारात्मक संदेश नहीं जाएगा। ऐसे लोगों की हर गतिविधियों पर देश भर की नजर होती है, और यदि ने नियमों की अनदेखी करेंगे, तो विपक्षियों की आलोचना के शिकार भी हो सकते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button