न्यूज़मनोरंजन

कैसे चोटिल हुआ प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत चेहरा? घाव देख कर बढ़ गई फैंस की चिंता

नई दिल्ली:  बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ानेअपना जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. प्रियंका चोपड़ा की बेहतरीन परफॉरमेंस और उनकी हॉट अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना देती है. प्रियंका के पास इस समय कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है. फिलहाल प्रियंका इन दिनों हॉलीवुड वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही है.

Priyanka Chopra को ये क्या हुआ? चेहरे पर खून, चोट के निशान, फोटो देख फैंस  परेशान - Priyanka Chopra shared bruised face photo from Citadel set fans  worried tmov - AajTak

इसी बीच प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर फैंस चिंतित हो गए है. प्रियंका फोटो में जख्मी दिख रही है. और उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं. उनके लिप्स और नाक पर खून लगा है.

और पढ़ें- Kangana Ranaut ने उड़ाया Ananya Pandey का मज़ाक? एक्ट्रेस के टैलेंट पर कहा…

एक्ट्रेस के चेहरे पर सूजन भी साफ नजर आ रही है.   प्रियंका ने अपनी ये सेल्फी गाड़ी में क्लिक की है. प्रियंका को ये चोट उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ के सेट पर लगीं.   तस्वीर में प्रियंका ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, क्या काम के दौरान आपका दिन मुश्किल में रहा ?

Priyanka Chopra Shares Photo From Citadel's Set, Asks Fans Whether Her  Injury Marks Are Real

प्रियंका की ये फोटो देखते ही लोग परेशान हो गये और उनका हाल चाल जानने के लिए प्रियंका के फोटो पर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा- क्या हुआ तुम्हें, सब ठीक है? दूसरे ने लिखा- अपना ध्यान रखो, हर दिन नया एक्सपीरियंस है. कुछ फैंस ऐसे भी हैं जिन्होंने प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट दिखाई है. प्रियंका बहुत जल्द सिटाडेल में नजर आएंगी. इस वेब सीरिज में प्रियंका के साथ रिचार्ड मैडन भी. बता दें कि, प्रियंका बेटी मारिया के घर लौटने के बाद हाल ही में अपने काम पर वापस लौट आई है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button