ट्रेंडिंगन्यूज़

बंदूक की गोली से नदी के पानी में तैर रही मच्छली का शिकार, वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुटी

प्रतापगढ़: जनपद के युवाओं में असलहों का प्रदर्शन करना, उनसे अनावश्यक रुप से फायरिंग कर खुद को बड़ा निशानेबाज दिखाना, हर्ष फायरिंग कर उस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करना उनका टशन बन चुका है। लेकिन प्रतापगढ में हाल ही में एक युवक द्वारा बंदूक से फायरिंग करने का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह इस सबसे अलग है।

इस वायरल वीडियो में एक युवक बंदूक लेकर नदी के किनारे अपने साथी से साथ खड़ा हुआ है और जैसे ही नदी के पानी में उसे एक मच्छली दिखायी देती है, वह उस पर बंदूक से गोली दाग देता है। इस वीडियो के वायरल के होने की जानकारी जब जनपद के बड़े पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची, तो उन्होने मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी जांच के आदेश दिये हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, चारों रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार

वायरल वीडियो प्रतापगढ़ जिले के कंधई थाने इलाके के अहियापुर का बताया जा रहा है। वीडियो में बंदूकधारी युवक अहियापुर के होने का दावा किया गया है। बंदूक लाइसेंसी बतायी जा रही है, जिसका लाइसेंस युवक के नाम न होकर उसके किसी परिजन के नाम है। बहरास थाना कंधई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि नदी में बंदूक से फायर करके मछली का शिकार कर रहे युवक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button