ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बागपत में पिता व दो बहनों को धारदार हथियार के काटकर मार डाला, मां की भी हत्या का प्रयास   

बागपत। उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत के बडौत शहर में रविवार रात में एक युवक ने अपने पिता व दो बहनों को धारदार हथियार के काटकर मार डाला। युवक की मां ने जब अपने पति व बेटियों को बचाने के लिए दौड़ी तो उसने अपनी मां की भी हत्या का प्रयास किया। पिता व बहनों की हत्या को बाद युवक फरार हो गया। पुलिस घटना के कारण पारिवारिक कलह होना बता रही है। फरार आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

बडौत पुलिस क्षेत्राधिकारी युवराज सिंह ने बताया कि पुलिस को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या किये जाने की खबर मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि इस जघन्य घटना को बडौत के मौहल्ले पट्टी चौधरान की कनिष्क विहार कालोनी की गली नं-4 में अंजाम दिया गया। सीओ के मुताबिक 26 वर्षीय अमर ने रविवार की रात करीब सवा दो बजे धारदार हथियारों से अपने पिता ब्रजपाल (60), बहन ज्योति (24) व अनुराधा (17) की हत्या कर दी। जब उसकी मां शशिबाला उसे वारदात करने से रोकने दौड़ी तो उसने अपनी मां की भी हत्या का प्रयास किया।

यह भी पढेंःलालकिले से पीएम मोदी के विकसित भारत के लिए पांच प्रण, आगामी 25 साल नारी शक्ति के लिए स्वर्णिम काल

बेटे द्वारा पति व दो बेटियों के उनके सामने की हत्या किये जाने से आरोपी अमर की मां शशि बाला भारी सदमे में है और अपनी सुधबुध खोये हुए है। थाना प्रभारी बडौत देवेन्द्र शर्मा का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। फरार आरोपी अमर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गयी है। पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button