ट्रेंडिंगन्यूज़

वीडियों चैट में प्रेमी को ज़िद थी कि प्रेमिका दिखाये चेहरा, जान देने की धमकी दी थी, डर कर प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या

बरेली: वीडियो चैट पर चेहरा देखने की जिद पर अड़े प्रेमी की ख़्वाहिश जब प्रेमिका पूरी नहीं कर पाई, तो उसने चलती ट्रेन से कटकर मरने की धमकी दे डाली और अपना फोन ऑफ कर लिया। जान देने की धमकी पर प्रेमिका घबरा गई और उसने अपने बॉयफ्रैंड को ताबड़तोड़ 40 कॉल फोन कॉल की। लेकिन हर बार उसका फोन बंद मिला तो प्रेमिका ने इस ख़ौफ में ख़ुद की जान देने का इरादा कर लिया कि शायद चेहरा न दिखाने की वजह से उसके दोस्त ने जान दे दी है। प्रेमिका ने इसी डर से घर में रखा ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली।

यह मामला बरेली शहर के इज्ज़तनगर थाना क्षेत्र का है। मृतका के पिता ने आरोपी प्रेमी के ख़िलाफ इज्ज़तनगर थाने में तहरीर दी है, जिसमें प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को धमकाकर आत्महत्या करने के लिए मज़बूर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें- खेत से मिले चार हजार साल पुराने हथियार, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के अधिकारी जांच में जुटे

एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया कि थाना इज्जतनगर अंतर्गत आलोक नगर के रहने वाला एक युवक से अपने पास की रहने वाली एक युवती से अक्सर फ़ोन से बातचीत करता रहता था, इतने पर भी दोनों एक दूसरे से व्हाट्सएप पर भी वीडियो काल करते रहते थे। पीड़ित परिवार का कहना है कि बीते कई दिन से युवक उसे वीडियो चैट के दौरान चेहरा दिखाने को कह रहा था, लेकिन युवती ने चेहरा दिखाने से इंकार कर दिया, तो युवक उसे ट्रेन से कटकर मरने की धमकी देने लगा। इसके बाद युवती ने उसे कई बार फोन कॉल किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

इससे आहत होकर युवती ने जहर खा लिया गंभीर अवस्था में उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। युवती की मौत के बाद परिवार के सदस्यों ने मृतका का मोबाइल फोन चैक किया तो किसी अन-नॉन नम्बर से कई बार फोन कॉल की और व्हाट्सएप पर चैट देखकर बेटी की मौत से पर्दा उठ गया। इसके बाद आरोपी से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। पुलिस इस पूरे मामले में तफ्तीश कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button