खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IND Vs IRE: भारत ने आयरलैंड को 2-0 से लताड़ा, आखिरी गेंद तक पहुंचा मैच, थम गई थी लोगों की सांसे

IND Vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज खेला जा रहा था। भारत नें कल का मैच जीत कर सीरीज अपने नाम कर लिया हैं। आपको बता दें कि कल का मैच कॉफी रोमांचक रहा आखिरी गेंदो तक गया था मैच भारत को आखिरी गेंद पर जीत मिली. इसी के साथ भारत ने आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। इस सीरीज में सीनियर प्लेयर्स को रेस्ट दिया गया था और हार्दिक पंड्या टीम की कप्तानी कर रहे थे।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड के सामने 226 रन का लक्ष्य दिया था। फर्स्ट डाउन पर उतरे दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी. हुड्डा ने 55 गेंदों पर अपना पहला टी 20 शतक पूरा किया. अंतराष्ट्रीय मैचों में हुड्डा का यह पहला शतक था. हुडा ने 57 गेंदों पर 104 रनों की धमाकेदार पारी खेली जिसमें 9 चौके और 6 शानदार छक्के जड़े।

IND Vs IRE

226 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरे आयरलैंड को पॉल स्टर्लिंग और कप्तान एंड्रयू बालबिर्नी ने तूफानी शुरुआत दी. दोनों ने 5.3 ओवर में ही 72 रन टीम के लिए जोड़ दिए. स्टर्लिंग 18 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के लगाकर 40 रन बनाकर बनाकर लौटे, जिन्हें रवि बिश्नोई ने छठे ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड किया. कप्तान बालबिर्नी ने सबसे ज्यादा 60 रन का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें : Kumbh Mela 2025 : प्रयागराज में कुभ मेले को लेकर तैयारी तेज, 5 स्टार होटल का होगा निर्माण, दौड़ेगी मेट्रो

आयरलैंड ने 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 209 रन बना लिए थे. आयरलैंड को जीत के लिए अंतिम ओवर में 17 रन की जरूरत थी. पारी का अंतिम ओवर उमरान मलिक ने डाला. इस ओवर की अंतिम गेंद पर भारत को जीत मिल गई।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button