खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IND vs SA : Hardik Pandya ने MS Dhoni के लिए बोली बड़ी बात, बताया कैसे आया उनके करियर में बदलाव

IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रिका के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में दोनों टीमें अभी दो-दो मैच जीत चुकी हैं। वहीं टी20 मैच का चौथा मैच खेला गया जिसमें भारत नें शानदार जीत दर्ज की । हार्दिक पांड्या ने चौथे टी 20 मैच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 82 रनों से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर कर ली। पंड्या के लिए, यह प्रदर्शन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के बाद से बेहतरीन परी था।

जीत के बाद, हार्डिक पांड्या ने एमएस धोनी से एक सबक सीखने का खुलासा किया जिसने उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में बदल दिया। हार्दिक पांड्या ने बताया कि, “मेरे लिए वास्तव में कुछ भी नहीं बदलता है क्योंकि मैं स्थिति से खेलता हूं, मैं उस प्रतीक को खेलता हूं जो मेरे सीने पर है। केवल एक चीज जो मैं समय के साथ बेहतर करना चाहता हूं, वह यह है कि कैसे चिकनाई और कितनी बार मैं वही काम कर सकता हूं जो मैंने गुजरात टाइटंस के लिए और भारत के लिए भी किया था।

ये भी पढ़ें: Babar Azam ने रचा इतिहास, Virat Kohli को छोड़ा पीछे, जानें अब कौन-सा टूटा रिकार्ड ?

“पहले के दिनों में, माही भाई ने मुझे एक बात सिखाई थी। मैंने उनसे एक बहुत ही साधारण सी बात पूछी जैसे ‘आप दबाव और हर चीज से कैसे दूर होते हैं?’ और उसने मुझे एक बहुत ही सरल सलाह दी। यह ऐसा था, ‘यह सोचना बंद करो कि आपका स्कोर क्या है, यह सोचना शुरू करें कि आपकी टीम को क्या चाहिए।’ वह सबक मेरे दिमाग में अटका हुआ है और इससे मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद मिली जो मैं बन गया हूं। मैं जिस भी स्थिति में जाता हूं, उसका आकलन करता हूं और उसी के अनुसार खेलता हूं।”

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button