ट्रेंडिंगमनोरंजन

Independence Day 2022: इन बॉलीवुड डीवाज़ के तिरंगे से प्रेरित आउटफिट देखें

नई दिल्ली : देशभक्ति हवा में है, क्योंकि देश आजादी के 75 साल का जश्न मनाने वाला है। राष्ट्रीय ध्वज पर तिरंगा स्वतंत्रता दिवस पर एक विशेष महत्व रखता है, क्योंकि प्रत्येक रंग का अपना अर्थ होता है।

कैटरीना कैफ से लेकर सारा अली खान तक, ये बॉलीवुड सितारे आपको स्वतंत्रता दिवस 2022 पर तिरंगे की पोशाक पहनने के लिए सबसे अच्छी प्रेरणा प्रदान कर सकते हैं। नीचे इन सेलेब-प्रेरित संगठनों पर एक नज़र डालें।

कैटरीना कैफ

केवल सफेद या तिरंगे झंडे के किसी अन्य रंग को पहनने की आवश्यकता नहीं है। आप निश्चित रूप से इसे अपने लिए काम कर सकते हैं यदि आप कैटरीना के रूप में मामूली भारतीय कपड़े पहनते हैं। लुक को पूरा करने के लिए, अपने बालों को नीचे आने दें और थोड़ा ब्लश और शीयर लिप कलर लगाएं।

सारा अली खान

इस नेशनल हॉलिडे पर आप अपने अंदर की देसी गर्ल को बाहर निकाल सकते हैं। सारा के चिकनकारी सूट के साथ, आप सफेद कपड़े पहन कर शांत रूप पा सकती हैं। सफेद पहनो और देशभक्ति का ज्वार लाओ!

दीपिका पादुकोण

अगर आपको सिंपल व्हाइट पहनना है, तो आखिरी विकल्प यह है कि इसे उतना ही अच्छा बनाया जाए जितना कि इस तस्वीर में दीपिका ने किया था। ऐसा परिष्कार और जीवंतता सिर्फ एक रंग में। इसे प्रभावी ढंग से खींचने के लिए अपने कानों पर और अपनी गर्दन के चारों ओर कुछ आभूषण पहनें।

मौनी रॉय

उसका मुद्रित सूट उस परिष्कृत शैली को प्रदर्शित करता है जिसे आप खोज रहे हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए कम मेकअप और झुमकी चुनकर आप अपने अंदर के चमत्कार को बाहर ला सकती हैं।

सोहा अली खान

एथनिक सूट पर सलाह के लिए सोहा के कपड़े सबसे अच्छे संसाधन हैं! स्वतंत्रता दिवस के लिए आपका पहनावा उसके फैशनेबल फिट हो सकता है क्योंकि इसमें वह रंग है जो इस ऐतिहासिक दिन के महत्व का प्रतीक है। बाग जैसा हरा-भरा होना चाहिए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button