खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

India vs West Indies: जीत के साथ सीरीज को खत्म करने उतरेगी भारतीय टीम

India vs West Indies: भारत ने तीन मैचों की सीरिज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है। अब तीसरा मैच आज खेला जाना है। भारत ने लगातार 12वॉ मैच जीता यह किसी भी टीम के खिलाफ लगातार जीत है। भारतीय कोच राहुल द्रविड़ आज होने मैच में टीम में खासा बदलाव कर सकते है,ताकि टीम की लय की ओर जीत का सिलसिला बना रहे।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ आज होने मैच में टीम में खासा बदलाव कर सकते है,ताकि टीम की लय की ओर जीत का सिलसिला बना रहे।बल्लेबाजी क्रंम में बदलाव देखने को मिल सकता है। शुभमन गिल की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को भी अतिंम 11 में जगह मिल सकती है।गिल ने पहले खेले गए दो मैचों में 64 और 43 रन की पारिंया खेली। सुर्यकुमार यादव को अभी मौका मिल सकता है। ऐसे में इशान किशन को भी अतिंम 11 से बाहर रहना पड़ सकता।

ये भी पढ़ें : MS Dhoni को Supreme Court ने दी फटकार, आप भी जानिए क्या है पूरा मामला ?

रविंद्र जडेजा को धवन के साथ उप कप्तान इस सीरिज के लिए बनाया गाया था चोट के करण उन्हें इस सीरिज में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।अब यह देखना दिल्चसप रहेगा की उन्हें मौका दिया जाएगा की नहीं अक्षर पटेल ने जडेजा की जगह अच्छा प्रदर्शन किया पिछले मैच में नाबाद 64 रन की मैच जीताव पारी खेली थी।

वही अगर वेस्टइंडीज की बात करें तो वो आपनी साख बचाने के लिए जीत के साथ सीरिज खत्म करना चाहेगी।इस टीम में है तो अनुभव भारे पर किसी का प्रदर्शन अच्छा देखने को नहीं मिला।अहम बात यह है की अच्छे मौके पर टीम को जीत नहीं दिला पाए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button