ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबररोजी-रोटी

LIC का शेयर खरीदा खुद को ठगा महसूस कर रहे है इन्वेस्टर ! 32% टूट चुका स्टॉक

देश के जानी-मानी कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के आईपीओ का ये हाल होगा किसी ने सोचा नही होगा। निवेशक इसमें पैसा लगाकार खुद को ठगा महसुस कर रहे है। LIC का इतना बुरा हश्र होगा कि निवेशकों ने सोचा नहीं होगा। इस इश्यू में पैसे लगाने वाले अब हताश नजर आ रहे हैं और शेयर बेच कर निकल रहे हैं। एलआईसी के शेयरों में लगातार गिरावट देखी जा रही है। शुक्रवार को भी एलआईसी कंपनी के शेयर नए लो लेवल पर पहुंच गए। शुक्रवार को एलआईसी के शेयर 2% से भी ज्यादा टूट कर 654.35 रुपये पर बंद हुआ।

ज्ञात हो कि बीमा कंपनीयों का लगभग 6.5 लाख करोड़ का मार्केट कैप था, जो अब 4.17 लाख करोड़ रुपये है। हालाकिं एलआईसी वर्तमान में M-Cap के मामले में बीएसई पर सातवीं सबसे मूल्यवान कंपनी है।

LIC शेयर

ये भी पढ़े- पीएम मोदी ने अपनी मां के 100 वर्ष पूरा होने पर लिखा भावनात्मक ब्लॉग, कहा- मेरी मां बहुत साधारण है

बता दें कि एक महीने पहले, 17 मई को LIC ने 8% से अधिक की छूट पर अपनी शुरुआत की थी और BSE पर 872 पर सूचीबद्ध किया गया था। उस सप्ताह के बाद, एलआईसी के शेयरों ने भी 920 रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर को छुआ था। लेकिन फिर एलआईसी के शेयरों ने निगेटिव जोन प्रवेश किया और बाजार में मंदी के रुख के कारण भारी गिरावट दर्ज की। 17 जून तक मार्केट कैप ₹1,86,142.4 करोड़ तक कम हो गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button