खेलट्रेंडिंगन्यूज़

IPL 2022: Gujarat Titans ने Rajasthan Royals को हरा कर फाइनल में बनाई जगह, जानें कौन रहा मैच का हीरो

IPL 2022: Gujarat Titans ने Rajasthan Royals को 7 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली है। पहले क्वालिफायर मैच में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से हराया, इस शानदार जीत के हीरो डेविड मिलर रहे, जिन्होंने आखिरी 3 बॉल पर तीन छक्के लगाकर मैच को खत्म कर दिया। अब 29 मई को फाइनल मुकाबला गुजरात को अपने घरेलू मैदान पर खेलना होगा।

David Miller ने मिलकर टीम को दिलाई जीत

Rajasthan Royals ने पहले बल्लेबाली करते हुए गुजरात के सामने 188 रनो का स्कोर खड़ा किया था। रनों का पीछा करने उतरी गुजरात के टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही पहले ही ओवर में ऋद्धिमान साहा का विकेट गिर गया। लेकिन शुभमन गिल और मैथ्यू वेड ने तूफानी पारी खेल कर मैच को अपने कब्जे में कर लिया। गुजरात को जीत के लिए आखिरी 5 ओवर में 50 रन बनाने थे।

Hardik Pandya और David Miller

जिसके बाद Hardik Pandya और David Miller ने मिलकर टीम को जीत दिला दिया। David Miller ने 38 गेंदों पर 68 रनों की तुफानी पारी खेली और मैच को टीम के झोली में भर दिया। मिलर ने इस मैच में कुल 5 छक्के जड़े। Gujarat Titans को आखिरी ओवर में जीतने के लिए 16 रनों की जरूरत थी। लेकिन स्ट्राइक पर खड़े David Miller ने लगातार तीन गेंदो पर तीन छक्के लगाकर टीम को फइनल में पहुंचा दिया

यहां पढ़े: विराट की ‘खराब फॉर्म’ के लिए बिल्ली जिम्मेदार? फैंस ने ट्रोल कर कहा…

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button