ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Ira Khan Got Engaged: इस स्टारकिड ने फिटनेस ट्रेनर से की सगाई, सोशल मीडिया पर प्रपोज़ल का वीडियो हो रहा वायरल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज के समय में कलाकारों से ज्यादा उनके बच्चे ख़बरों में रहते हैं। कभी फिल्मों तो कभी किसी और वजह से फिल्मी सितारों के बच्चों की खबरें देखने को मिलती है। इसी बीच में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान के बेटी के बारे में भी एक ख़बर तेजी से फैल रही है। बता दें आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान (Ira Khan Got Engaged) फिल्मों में ना होने के बावजूद भी बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले वो अपने ब्रेकअप और मेंटल हेल्थ को लेकर सुर्ख़ियों में थी। इसी बीच खबर आई है कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई कर ली है।

आइरा ख़ान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को कहा हां

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आइरा ख़ान (Ira Khan Got Engaged) के ब्वॉयफ्रेंड उनको प्रपोज करते नज़र आ रहे हैं। जी हां, अब ये स्टारकिड सिंगल नही रहीं क्योंकि इन्होंने नुपुर शिखरे का प्रपोज़ल एक्सेप्ट करते हुए उन्हें हां कह दिया है।
बता दें कि नुपुर शिखरे ने आइरा ख़ान को बहुत ही स्पेशल और रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज किया है, जिसे वो ना नही कह पाईं।

वीडियो में दिख रहा है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे किसी स्पोर्ट्स इवेंट में अपना गेम छोड़कर नुपुर के तरफ़ भागते नज़र आते हैं। उसके बाद वो अपने घुटनों पर बैठकर रिंग का बॉक्स खोलते हुए आइरा (Ira Khan Got Engaged) को प्रपोज़ करते हैं। फिर आइरा तुरंत माइक लेकर उन्हे हां कह देती है और वो आइरा ख़ान को रिंग पहना देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस सभी उनको बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Weather News: भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की चिंता, इन शहरों में जारी किया गया वर्क फ्रॉम होम!

कौन हैं आइरा ख़ान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे

बता दें कि नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं। वो फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट के तौर पर भी काम करते हैं। काफी समय से वो आमिर ख़ान की बेटी आइरा ख़ान (Ira Khan Got Engaged) को ट्रेन कर रहे थें। साथ ही उन्होंने आइरा ख़ान के पिता आमिर ख़ान को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है। इसके अलावा उन्होनें पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को भी ट्रेन किया है।

ऐसे हुई दोनों के प्यार की शुरूआत

2020 में आइरा ख़ान ने मेंटल हेल्थ इश्यूज होने के वजह से फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था। नुपुर शिखरे ही उनकी ट्रेनिंग करवाते थे। जिसके बाद धीरे-धीरे दोनो में नजदीकियां बढ़ी और फिर दोनों को प्यार हो गया। 2021 में आइरा ख़ान ने नुपुर शिखरे के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button