ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

क्या मलयालम एक्टर को डेट कर रही Nithya Menen? जानिए पूरा सच

नई दिल्ली:  नित्या मेनन आज के युग की बेहद ही सुन्दर और बहुमुखी प्रतिभा वाली अभिनेत्री हैं. अभिनेत्री के अच्छे काम ने पूरे देश में विशेष रूप से दक्षिण में अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. वह कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और तमिल की कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. 34 वर्षीय टैलेंटेड एक्‍ट्रेस 2019 में फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ से वह बॉलीवुड में भी एंट्री मार चुकी हैं. मिशन मंगल में उनके काम को खूब सराहा गया था.

काफी दिनों से नित्‍या के एक पॉपुलर मलयालम एक्‍टर के साथ रिलेशनशिप में होने की बातें सामने आई हैं. अभिनेत्री नित्या मेनन, जिन्हें आखिरी बार ‘मॉडर्न लव हैदराबाद’ में देखा गया था, नित्या ने इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए मनोरमा को बताया, “सोशल मीडिया पर जो अफवाहें फैल रही हैं, उनमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. काश मीडिया ऐसी खबरें प्रकाशित करने से पहले सच्चाई की पुष्टि करने का प्रयास करता.

ये भी पढ़ें- बिकिनी में बोल्ड अवतार में दिखी Ileana D’Cruz, क्या फिर से एक्ट्रेस को हुआ प्यार?

अभिनेता ने यह भी कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में व्यस्त हैं. अभिनेता जल्द ही ’19 (1) (ए)’ में दिखाई देंगे, जिसमें विजय सेतुपति भी हैं. मंगलवार को इसका टीजर जारी किया गया. ’19(1)(a)’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. नित्या को आखिरी बार ‘मॉडर्न लव हैदराबाद’ में देखा गया था और हाल ही में उन्होंने एंथोलॉजी की सफलता के बारे में बात की और बताया कि इसमें उनकी कहानी को सबसे ज्यादा प्यार कैसे मिला. सीरीज के बारे में बोलते हुए, उसने कहा, “मैं रोमांचित हूं कि सीरीज को सराहना मिल रही है,” अभिनेत्री ने मॉडर्न लव हैदराबाद के लिए अत्यधिक प्यार के लिए कहा “हमेशा भारतीय लोग बच्चों के साथ माता-पिता और दादा-दादी के विषय अधिक भावुक होते हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button