ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

जान्हवी कपूर के दिलकश अंदाज ने लूटा फैंस का दिल, देखिए एक्ट्रेस का हॉट लुक

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर की रीविलिंग ड्रेस और दिलकश अंदाज फैंस का दिल जीत लेती है. बता दें कि जान्हवी कपूर ने अभी तक कुछ फिल्में की है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. 
जान्हवी का ड्रेसिंग सेंस फैंस के दिल को खूब लुभाती है. उनकी कातिलाना अदाएं देख लोग उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाते. जाह्नवी एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ एक फैशनिस्टा भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फोटोज शेयर की है. 
फोटोज में जाह्नवी शिमरी डीप प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ग्लैमरस बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर के स्टाइल और उनका हॉट और ग्लैमरस लुक की जितनी तारीफ करें वो कम ही होगी. जाह्नवी कपूर इस लुक में अपने किलर अंदाज और सेक्सी पोज से फैंस की दिलों की धड़कनों को तेज करती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में जाह्नवी के एक्सप्रेशंस, उनका स्टाइल, अदाएं हर चीज परफेक्ट दिख रहा है. जान्हवी इस फोटोज में अपने कई मूड्स को दिखाया है. 

और पढे़ं- पत्नी अनुष्का की फोटो पर फिदा हुए विराट, पोस्ट पर की तारीफ
जब भी किसी फंक्शन में जान्हवी को स्पॉट किया जाता है, तो उनका फैशनसेंस ऐसा होता है, जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले सकती हैं. अगर आप कपड़ों की शौकीन हैं और अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करना चाहती हैं, तो जान्हवी के वॉर्डरोब कलेक्शन पर एक बार नजर डाल सकती हैं. 
जान्हवी अपनी हर लुक में मेकअप का भी खास ध्यान रखती है इस लुक में भी उन्होंने अपने मेकअप पर खास ध्यान दिया है. जिसमें उनका विंग्ड आईलाइनर और पिंक कलर का लिप शेड सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा था. ड्रेस से मैचिंग का आईशैडो, ब्लश और बालों को हसीना ने खुला छोड़ा था.
 जान्हवी का ये लुक सच में फायर लगा देने वाला है. उनकी तीखी नजर से कैमरे को देखना और एटीट्यड अंदाज में पोज मारना गजब कहर ढा रहा. एक्ट्रेस की तस्वीरों को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे है. यूजर्स गॉर्जियस, डीवा  लिखकर कमेंट किया है तो किसी ने फायर इमोजी शेयर किया है.
news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button