ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Grand Premiere: कईं साल बाद फिर से धमाल मचाने आ रहा ये डांस रिएलिटी शो, इन बड़ी हस्तियों ने लिया हिस्सा!

नई दिल्ली: पांच साल के लंबे इंतज़ार के बाद टीवी पर एक बार फिर झलक दिखला जा की वापसी होने जा रही है। झलक दिखला जा डांस का बहुत फेमस रिएलिटी शो है। टीवी पर झलक दिखला जा का 10वां सीज़न देखने को मिलेगा। सेलिब्रिटी डांस शो में इस बार टीवी के कई बड़े कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। शो के जज के रूप में माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही को देखा जाएगा।

कब और कहां होगा शो टेलिकॉस्ट

झलक दिखला जा 10 टीवी पर 3 सितंबर यानि आज से शुरू होने वाला है। हमेशा की तरह ये डांस रिएलिटी शो कलर्स और Voot पर भी देखने को मिलेगा। इसे आप हर शनिवार-रविवार 8 बजे कलर्स चैनल पर देख सकते हैं। इसमें मनीष पॉल अपने मज़ाकिया अंदाज़ में शो होस्ट करते नज़र आने वाले हैं। शो के प्रोमो ने भी टीवी पर आते ही लोगो के एक्साइटमेंट के लेवल को ऊपर पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें: क्या Sapna Chaudhary को टक्कर दे पाएंगी हरियाणा की Muskan Baby? वीडियो मचा रही तहलका!

किन स्टार्स के बीच होगा मुकाबला

झलक दिखला जा 10′  में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई पॉपुलर स्टार्स एक साथ देखने को मिलने हैं। इस बार निया शर्मा, रुबीना दिलैक, गशमीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, अली असगर, फैजल शेख, नीति टेलर, धीरज धूपर, पारस कलनावत, सेलिब्रिटी शेफ जोरावर कालरा और अमृता खानविलकर जैसे कलाकार अपने डांस से सबका दिल जीतने वाले हैं।

इस बार के कोरियोग्राफर और टीवी कलाकार की जुगलबंदी से लोगो को काफी मज़ा आने वाला है। इस डांस शो में अली असगर के कामेडी के साथ डांस का तड़का शो को और मजेदार बनाता दिखने वाला है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button