ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jug Jug Jeeyo Box Office Collection:  नहीं चल पाया जुग जुग जियो का जादूछठें दिन रफ्तार पड़ी धीमी

नई दिल्ली: वरुण धवन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन अच्छे रिव्यू मिलने के बाद भी फिल्म बेहद ही सुस्त रफ्तार से कमाई कर रही है. रिलीज से पहले फिल्म का फैंस के बीच जितना क्रेज था, उतना फिल्म के रिलीज के एक हफ्ते बाद ठंडा पड़ता दिख रहा है.

बता दें कि जुग जुग जियो फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म की फैमिली ड्रामा बेस्ड स्टोरी को भी पसंद किया जा रहा है.  फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल, अनिल कपूर, नीतू कपूर अहम रोल में हैं. सभी ने शानदार काम किया है.

जुग जुग जियो का प्रमोशन और लोगों के बीच मूवी को लेकर उत्साह देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि वरुण और कियारा की ये फिल्म कमाई के मामले में रिकॉर्ड तोड़गी. फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी काफी शानदार रहा. लेकिन वीक डेज में फिल्म का बिजनेस काफी एवरेज है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुग जुग जियो फिल्म ने रिलीज के छठें दिन करीब 3.90 से  4 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: एक फिल्म से कितना कमातीं हैं भोजपुरी की ये 5 हॉट एक्ट्रेस

जुग जुग जियो ने ओपनिंग वीकेंड पर शुक्रवार को 9.28 करोड़, शनिवार को 12.55 करोड़ और रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया. पांचवें दिन फिल्म ने 4 करोड़ रुपये कमाए और छठे दिन की कमाई भी 3.90 से 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

‘जुग जुग जियो’ ने छह दिनों में Box Office पर सबसे अच्‍छा बिजनेस दिल्‍ली-एनसीआर में किया है. इसके अलावा पूर्वी पंजाब और मुंबई में भी कारोबार अच्‍छा रहा है. ‘जुग जुग जियो’ की कमाई पूरी तरह से मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस के हाथों में है. जुग जुग जियो का दूसरा हफ्ता मुश्किल होने वाला है. ये तो कंफर्म हैं कि फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई नहीं कर पायेगी. यह फिल्म 75-80 करोड़ रुपये के करीब रह सकती है.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button