ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kangana Ranaut ने उड़ाया Ananya Pandey का मज़ाक? एक्ट्रेस के टैलेंट पर कहा...

नई दिल्ली: कंगना रनौत आए दिन अपने टशन और बेबाक अंदाज, नेपोटिज्म को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. फिलहाल फिलहाल कंगना अपनी आने वाली फिल्म  ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचीं.

शो का एक वीडिया अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होनें शो के होस्ट कपिल शर्मा की खूब खिंचाई की पर उनके एक मजाक ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा जिसके जरिए वो चंकी पांडे  की बेटी अनन्या पांडे की चुटकी लेती हुई नजर आईं.

Kangana Ranaut Roast Ananya Panday On The Kapil Sharma Show | Kangana Ranaut ने उड़ाया अनन्या पांडे का मज़ाक, वीडियो देख लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल

कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी खुश है. इस दौरान वो द कपिल शर्मा शो में फिल्म की कास्ट और डारेक्टर के साथ पहुंची थी. कंगना शो में काफी मस्ती करती हुई नजर आईं पर शो में उनके अनन्या पांडे पर किए गए मजाक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिये चंकी पांडे की बेटी अनन्या को ट्रोल कर डाला. ऐसा पहली बार नहीं है जब  कंगना रनौत भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स पर सवाल उठाती रही हैं. कई इंटरव्यू और इवेंट में कंगना ने खुल कर भाई-भतीजावाद पर अपनी बेबाक राय सामने रखी है.

और पढ़ें- Namrata Malla Photos: नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहनकर बोल्डनेस की कर दी सारी हदें पार!

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में  शो के होस्ट कपिल शर्मा कंगना से  ‘बॉलीवुड बिंबो’ का मतलब पूछते नजर आ रहे हैं. जवाब में  कंगना ने अनन्या पांडे की नकल करते हुए जवाब दिया. कंगना ने अनन्या का नाम नहीं लिया लेकिन इनका इशारा साफ था. 

Kangana Ranaut ने उड़ाया Ananya Panday के 'टैलेंट' का मजाक, उतारी नकल, Kapil Sharma भी नहीं रोक पाए हंसी - Kangana Ranaut mocked ananya panday The Kapil Sharma Show Bollywood bimbo tmov -

कपिल के सवाल पर कंगना कह रहीं हैं कि ‘बॉलीवुड बिंबो वो होता है’  जो अपनी जीभ से नाक को छू सके. कंगना ऐसा करके भी दिखाती हैं. कंगना आगे कहती हैं  ‘मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं’  बता दें कि अनन्या पांडे पहले ऐसा कर चुकी हैं और जीभ से नाक छूने को अपना टैलेंट बता चुकी हैं.   

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button