ट्रेंडिंगबड़ी खबरमनोरंजन

KANGNA RANAUT LOCK UPP: कंगना रनौत ने शेयर किया अपना डॉर्क सीक्रेट, रोते- रोते सुनाई आपबीती  

नई दिल्ली: कंगना रनौत का शो “लॉक अप” लगातार खबरों में बना हुआ है. आए दिन शो में अलग-अलग चीज देखने को मिलती है. कभी अज़मा फल्लाह और जीशान खान के बीच तकरार देखने को मिलता है तो कभी कंटेस्टेट अपना डॉर्क सीक्रेट लोगों को बताते है.

शो के कंटेस्टेंट स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर कई बड़े खुलासे कर चुके हैं. मुनव्वर ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि कि वे बचपन में सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हुए थे. मुनव्वर की बातें सुनकर कंगना को भी अपनी आपबीती याद आ गई. इसी बीच कंगना ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने शो में कहा हर साल कई बच्चे सेक्शुअल हैरेसेमेंट का शिकार होते है लेकिन वो लोगों तक अपनी आपबीती बता नहीं बता पाते. ऐसी एक घटना मेरे साथ घटित हुई थी, उन्होंने कहा मैं भी बचपन में सेक्शुअल हैरेसमेंट की शिकार हुई थी.

Trending news: Lock Up host Kangana Ranaut's first look released,  'Prisoner' seen under handcuffs and boots - Hindustan News Hub
KANGNA RANAUT SHARE SECRET

और पढ़िये- Arijit Singh Birthday: ‘पर्सनल लाईफ से करियर तक’ सहे कड़े संघर्ष! जानिए अरिजीत की पुरानी ज़िदंगी के बारे में…

मुनव्वर और कंगना की आपबीती

मुनव्वर ने बताया कि, जब मैं 6 साल का था. तब मेरा सेक्शुअल हैरेसमेंट हुआ और यह सिलसिला 11 साल का होने तक चलता रहा था. यह कोई और नहीं बल्कि मेरे ही दो रिश्तेदार थे उस वक्त मैं छोटा था और इन सब बातों को समझ नहीं पाता था. फिर एक बार जब यह सबकुछ बहुत ज्यादा हो गया तब उन दोनों रिश्तेदारों को लगा कि अब मुझे छोड़ देना चाहिए’ . और मुनव्वर ये सब बताते हुए रोने लगे. कंगना ने भी बताया कि मेरे साथ भी ऐसी घटना घटी है. और मैं तब बच्ची थी और हमारी टाउनशिप का लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था तब मैं भी छोटी थी और इन बातों के मायने नहीं समझती थी’.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button