ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kapil Sharma: पत्नी के बारे में ये क्या बोल गये Kapil Sharma?

नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने हिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रहे है। हाल ही, में शो के मेकर्स ने नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें कपिल (Kapil Sharma) अपने शादी के बाद जीवन में आए बदलावों के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है। पहले ये जान लीजिए कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज के दिनों से साथ हैं और एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। गिन्नी ने कपिल का उस वक्त साथ दिया था। जब कपिल स्ट्रगल कर रहे थे।

Kapil Sharma

कपिल ने पत्नी को दिया तरक्की का श्रेय

कपल ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और अब उनके दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम अनायरा है और बेटे का नाम त्रिशान है। दोनों अपनी छोटी सी फैमिली के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कपिल (Kapil Sharma) ये कहते दिख रहे हैं कि जीवन में पत्नी के आने के बाद ही तरक्की होती है। कपिल कहते हैं ”जीवन में आपकी तभी तरक्की होती है, जब पत्नी आती है।”

Kapil Sharma

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कलर्स का ये पॉपुलर शो टीवी पर प्रीमीयर के लिए है तैयार, मिस इंडिया रनरअप भी हो सकती हैं शो का हिस्सा

शादीशुदा और कुवारों की ज़िंदगी में बताया अंतर

आगे वह मजाक करते हुए बताते हैं कि कुंवारे लोग कुर्सी पर तब तक कपड़े फेंकते हैं। जब तक वो (Kapil Sharma) बीन बैग की तरह न दिखने लगे। इसके बाद जब वे नशे में घर आते हैं, तो कुर्सी को गायब पाते हैं। इसके बाद कपिल ने अविवाहित लोगों की शादीशुदा लोगों से तुलना करते हुए बताया कि कैसे दोनों का बाइक चलाने का तरीका बदल जाता है। वो कहते हैं, पहले लड़के राजेश खन्ना की तरह बाइक चलाते थे, शादी होते ही वे सीधे बैठे नजर आते हैं। वैसे तो कपिल शर्मा हमेशा ही लोगों को हंसाते रहते है. लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button