ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

करण जौहर की पार्टी में जमा रंग, शामिल हुए ये सभी सितारे

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर 50 साल के हो गये. लेकिन इस बात पर जितना फैंस को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है, उतना ही करण जौहर के लिए भी हो रहा है. लेकिन करण फिर भी अपने जन्मदिन की खुशी में सेलिब्रिटीज के लिए पार्टी रखी. जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने हिस्सा लिया.

करण जौहर ने बॉलीवुड स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. इस पार्टी में कई एक्स कपल एक-दूसरे के सामने आए. पार्टी में सैफ-करीना भी शामिल हुए, जो कि एक-साथ काफी ग्लैमरस दिखें. तो वहीं शाहिद-मीरा ने भी शिरकत दी, जो साथ में काफी क्यूट लगें. ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन के साथ शामिल हुई. दोनों एक- दूसरे के साथ बेहद ही गॉर्जियस दिखें. ऐश्वर्या राय बच्चन जहां कान्स में अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आईं, वहीं करण जौहर की पार्टी में भी बेहद ही गार्जियस अवतार में दिखीं.

वहीं सलमान खान ने भी करण जौहर की पार्टी में हिस्सा लिया. उन्होंने डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहनी थी. कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय को पार्टी में जाने से रोक रहे है, क्योंकि करण जौहर की पार्टी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान भी पहुंचे है. इसलिए लोग ऐश्वर्या सलमान से मजे लेने में नहीं चूक रहे है. कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऐश्वर्या आप वहां मत जाओ सलमान भी वहां आया हुआ है.

वहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड के नए हॉट कपल हैं. दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ होते रहते  हैं. इन दोनों कपल ने लोगों का पूरा ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

दोनों एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए नज़र आ रहे है. ऋतिक सबा से वहां मौजूद लोगों से अपनी गर्लफ्रेंड कहकर मिलवा रहे थे. वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी शामिल थी.

करण जौहर के दोस्त रणवीर सिंह भी इस पार्टी का हिस्सा बनें. यहां उनका सामना एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से हुआ. फिल्म बैंड बाजा बारात के बाद रणवीर और अनुष्का ने एक- दूसरे को डेट किया था. वहीं अभिषेक बच्चन की एक्स रानी मुखर्जी भी शामिल हुई थी, ईशान खट्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे भी शामिल हुई थी.

यहां पढे़ं- Karan Johar 50 Birthday: करण करने जा रहे है स्पेशल डे पर स्पेशल एनाउंसमेंट, क्या शादी करने जा रहे है डायरेक्टर?

वहीं करीना कपूर जैसे ही बर्थडे पार्टी में एंट्री मारती है हाई हील्स में उनका पैर लड़खड़ा जाता है. लोग उन्हें हाई हील्स पहनने पर लोग ट्रोल कर रहे है.

बर्थडे ब्वॉय करण जौहर की बात करें तो अपनी पार्टी में चमकते सितारे से कम नहीं लग रहे हैं. करण जौहर का फैशन सेंस यूं तो हमेशा से ही चर्चा में रहता है, लेकिन बर्थडे पार्टी में उनका शिमरी ग्रीन ब्लेजर देख लोग करण का मजाक उड़ा रहे है. ग्रीन शिमरी ब्लेजर में करण के लुक को कुछ लोग क्रिसमस ट्री से कंपेयर कर रहे है. वहीं करण ने बर्थडे के दिन एक बड़ी एनाउंमेंट कर दिया है. उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि अब वे रोमांटिक के बाद कॉमेडी फिल्में भी बनायेंगे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button